scorecardresearch

‘आदिपुरुष’ ने इतिहास रच दिया, रिलीज से पहले फ्लॉप होने वाली पहली फिल्म बन गई- बॉलीवुड एक्टर का तंज

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ लगातार विवादों का हिस्सा बनी हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर में दिखाए गए सीन्स पर बवाल मच रहा है।

‘आदिपुरुष’ ने इतिहास रच दिया, रिलीज से पहले फ्लॉप होने वाली पहली फिल्म बन गई- बॉलीवुड एक्टर का तंज
'आदिपुरुष' में फिल्म एक्टर प्रभास और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। ( image: indian express)

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर 2 अक्टूबर को राम नगरी अयोध्या में भव्य तरीके से रिलीज किया गया था। रिलीज के बाद इस टीजर ने कई लोगों का ध्यान खींचा था। लोगों को फिल्म का टीजर पसंद नहीं आ रहा हैं। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के किरदारों और उनके लुक के चलते मेकर्स को ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास ‘राम’, कृति सेनन ‘जानकी’ और सैफ अली खान ‘रावण’ का किरदार निभा रहे हैं। ‘आदिपुरुष’ को लेकर खूब विरोध हो रहा है। इसी विरोध और विवाद में एक्टर कमाल आर. खान (KRK) भी कूद गए हैं। केआरके ने ‘आदिपुरुष’ पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

‘आदिपुरुष’ पर केआरके का रिएक्शन

KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है। यह अब तक की पहली ऐसी फिल्म है, जिसका टीजर रिलीज होने के साथ ही विवादों में आ गया है। ट्रेलर और फिल्म तो भूल ही जाइए। वहीं प्रोड्यूसर भूषण कुमार को रातों-रात 450 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। मतलब साफ सी बात यह है कि बुरा वक्त कभी भी आ सकता है।’

इसी के साथ कमाल आर. खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फिल्म आदिपुरुष का टीजर इस बात का सबूत है कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार की एक बड़ी गलती है, जिन्होंने फिल्म पर 450 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। सिर्फ 3 घंटे में रामायण को एक्सप्लेन नहीं किया जा सकता है। जबकि सीरियल रामायण में हर एक डिटेल दिखाई जा चुकी है।’

राम मंदिर के पुजारी ने की फिल्म बंद करने की मांग

उधर, राम मंदिर के पुजारी सत्येंद्र दास ने फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से फिल्म में रावण के रोल को दिखाया गया है वह बिल्कुल गलत और निंदनीय है। उन्होंने आगे कहा कि ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म’आदिपुरुष’महाकाव्य में वर्णित भगवान राम और हनुमान को सही ढंग से नहीं दिखाता है और इसलिए यह हमारी गरिमा के खिलाफ है।

इस फिल्म को जल्द से जल्द बंद कर देना चाहिए। बता दें कि 450 करोड़ के बजट में बन रही ‘आदिपुरुष’ को टूडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स जैसे फॉर्मेट में एक साथ दर्जन भर भारतीय भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 10:15:30 am