ताज़ा खबर
 

तो क्या मेरा भूत बात कर रहा है? सुसाइड की झूठी खबर फैलाने पर भड़के अध्ययन सुमन

एक चैनल ने अध्ययन सुमन के सुसाइड की झूठी खबर चला दी थी जिसके बाद चैनल पर एक्टर का गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए।

adhyayan suman, shekhar suman, adhyayan suman fake suicide newsअध्ययन सुमन के सुसाइड की झूठी खबर चलाई गई थी (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शेखर सुमन के बेटे सिंगर और एक्टर अध्ययन सुमन के सुसाइड की एक झूठी खबर चला दी गई। एक चैनल ने अपने न्यूज स्टोरी के दौरान यह खबर चलाई कि अध्ययन सुमन ने सुसाइड कर ली है। इस खबर के सामने आने के बाद शेखर सुमन ने उस चैनल को बैन करने की मांग की और कहा कि वो उचित कानूनी कार्रवाई भी करेंगे। अब उनके बेटे अध्ययन सुमन ने खुद इस पर बात की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने पैपराजी वायरल भयानी (Viral Bhayani) को बताया कि उस दिन क्या हुआ था।

अध्ययन सुमन ने कहा, ‘अगर मैंने सुसाइड कर लिया है तो है मेरा भूत है जो बात कर रहा है। ये बहुत ही शर्मनाक बात है। मैं तो मीटिंग में था, जब मुझे कॉल आना शुरू हुआ लोगों का। सब लोग घबरा गए थे और मैंने कई लोगों का फोन नहीं उठाया। मेरी मां इतने ज़्यादा शॉक में थीं कि वो इस पर विश्वास ही नहीं कर पाईं कि ऐसा कुछ हो सकता है। बाद में जाकर मैंने सब से बात की।’

अध्ययन सुमन ने बताया कि वो इस बात को लेकर अभी भी शॉक में हैं और उन्हें लोगों के अभी भी फोन आ रहे हैं। उन्होंने उस चैनल के प्रति अपना गुस्सा ज़ाहिर किया जिसने उनके सुसाइड की गलत खबर फैलाई थी। वो बोले, ‘किसी के घर में पता चला कि उसके बेटे या बेटी ने सुसाइड कर लिया है, ये कितनी गलत बात है और इसके पीछे क्या कारण है? आप क्यों मेरे बारे में लिखेंगे कि मैंने सुसाइड कर लिया है।’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अध्ययन सुमन ने कहा कि वो अपनी ज़िंदगी से काफी खुश हैं और काम भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई इस तरह की बातें कैसे कर सकता है, उसे शर्म आनी चाहिए।

 

जब यह खबर फैली कि अध्ययन सुमन ने सुसाइड कर लिया है तब उनका पूरा परिवार सकते में आ गया था। वो चूंकि मीटिंग में थे इसलिए फोन नहीं उठा पाए और इस वजह से परिवार और ज़्यादा घबरा गया लेकिन बाद में जब उनसे बात हुई तो सबकी जान में जान आई।

 

शेखर सुमन ने अध्यान सुमन के सुसाइड वाली क्लिप शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा था, ‘हम बेहद व्यथित हैं और अभी इस सदमे से निकल नहीं सके हैं। मैं सभी लोगों से चैनल के इस अक्षम्य व्यवहार के ख़िलाफ़ ट्वीट करने और इसे बैन करने की गुजारिश करता हूं ताकि किसी और के साथ ऐसा न हो।’

Next Stories
1 प्रकाश मेहरा ने धर्मेंद्र को ऑफर की थी ‘जंजीर’ लेकिन बहन की एक कसम की वजह से ठुकरा दी थी फिल्म
2 बीआर चोपड़ा ने मधुबाला के खिलाफ कर दिया था मुकदमा, दिलीप कुमार ने दी गवाही; टूट गया था दोनों का रिश्ता
3 Bhabiji Ghar Par Hain में नया ट्विस्ट, ‘मनमोहन तिवारी’ के खिलाफ कोर्ट पहुंचीं ‘गोरी मेम’
आज का राशिफल
X