ताज़ा खबर
 

पूर्व प्रेमी अध्‍ययन सुमन का दावा- खाने में खून मिलाती थीं कंगना, ऋतिक की पार्टी में मुझे मारा था चांटा

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चले केस में हो रहे खुलासों के बीच एक्‍टर अध्‍ययन सुमन ने कंगना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अध्‍ययन और कंगना अफेयर में रहे थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चले केस में हो रहे खुलासों के बीच एक्‍टर अध्‍ययन सुमन ने कंगना पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चले केस में हो रहे खुलासों के बीच एक्‍टर अध्‍ययन सुमन ने कंगना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अध्‍ययन और कंगना अफेयर में रहे थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। दोनों का ब्रेक अप हुए सात साल हो चुके हैं। अध्‍ययन ने अंग्रेजी अखबार DNA को बताया कि ऋतिक और कंगना के बीच चल रहे विवाद में वे ऋतिक के साथ हैं।

उन्‍होंने कहा कि वे ऋतिक की तकलीफ को समझ सकते हैं, क्‍योंकि वे भी इस तरह के दौर से गुजरे थे। कंगना को दूसरों को नीचा दिखाकर खुद को मासूम दिखाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन ने कहा कि उन्‍हें ऋतिक के लिए बुरा लग रहा है। मुझे उम्‍मीद है कि सच सामने आएगा। मैं किसी का पक्ष नहीं ले रहा है लेकिन किसी को ऋतिक का साथ देना चाहिए।

कंगना के साथ अफेयर को लेकर उन्‍होंने बताया कि राज 2 मूवी के एक गाने की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए। हम लोग साथ-साथ घूमते थे, डिनर पर जाते थे। एक दिन हम ताज में डिनर के लिए गए। वहां पर हमारे बीच पूर्व प्रेमियों की बात को लेकर तकरार हो गई। वो गुस्‍सा हो गई और उसने वहां सीन खड़ा कर दिया। मैं उस समय 20 साल का था। उसने मुझसे कहा कि वह रेस्‍टरूम जा रही है। मैं एक घंटे तक उसका इंतजार करता रहा। बाद में जब मैंने उसे फोन किया तो उसने बताया वह घर चली गई है।

अध्‍ययन ने आगे बताया कि अगले दिन मैं उनके घर गया। वहां उन्‍होंने मुझे घर में नहीं घुसने दिया। बाद में माफी मांगने पर वह राजी हुई। फिल्‍मफेयर अवार्ड के दौरान उन्‍होंने मुझसे मेरे सिर के बाल हटाने को कहा। मैंने इस पर सवाल भी नहीं किया। बाद में स्‍टेज पर उन्‍होंने अवार्ड के लिए सबको धन्‍यवाद कहा लेकिन मेरा जिक्र नहीं किया। वे मेरे आगे चल रही थी और मैं उनके पीछे, जैसे मैं उनका बॉडीगार्ड हूं। यह अपमानजनक था। मेरी फिल्‍म जश्‍न को लेकर पापा ने मुझे बीएमडब्‍ल्यू 7 सीरिज कार गिफ्ट की। जब मैंने यह बात कंगना को बताई तो उन्‍होंने कहा कि तुमने ऐसा क्‍या उखाड़ा लाइफ में।

उन्‍होंने आगे बताया कि राज 2 में मेरा काम देखने के बाद महेश भट्ट ने मुझे फोन किया। उन्‍होंने कहा कि मेरा काम अच्‍छा था और वे मुझे डायरेक्‍ट करेंगे। यह बात कंगना तो पता चली तो उन्‍होंने मुझे गाली दी। इसके बाद एक बार हम काइट्स फिल्‍म की पार्टी में गए। वहां पर उन्‍होंने पार्टी से निकलते हुए चांटा मार दिया और बुरी-बुरी गालियां दी।

Read Also:कंगना रनौत ने लगाया आरोप- निजी तस्‍वीरें लीक कर रहे हैं ऋतिक, गिरफ्तारी की मांग की

अध्ययन ने दावा किया कि कंगना मुझे एक ज्योतिषी के पास ले गईं। उसने कहा मेरा समय अच्छा नहीं चल रहा है, पूजा करनी होगी। फिर एक रात उसने मुझे घर बुलाकर 12 बजे पूजा शुरू की। कंगना का गेस्ट रूम पूरा काले कपड़ों से ढंका गया था। फिर मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहा और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। फिर एक दिन मुझे उस ज्योतिषी ने रात के 12 बजे शमशान घाट जाकर कुछ चीजें फेंक आने को कहा। पंडित ने बताया कि कंगना जादू के लिये खाने में अपना अशुद्ध खून मिलाती थी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि वही पंडित सलमान खान के शो ‘दस का दम’ पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कंगना पिशाचिनी कहा था, लेकिन कंगना रनौत ने इसे मजाक में लिया।

Read Also: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन विवाद में ईमेल्‍स के बाद अब लीक फोटो ने बढ़ाया सस्‍पेंस

kangana-5

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App