ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने बताया कॉलेज के दिनों में कौन लगता था सबसे हॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के मुताबिक जब भी इश्क, दिल और प्यार के मामलों में वह एक बहुत ही प्रैक्टिकल हैं।
Author नई दिल्ली | October 26, 2016 15:40 pm
फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के गाने ‘चन्ना मेरेया’ में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के मुताबिक जब भी इश्क, दिल और प्यार के मामलों में वह एक बहुत ही प्रैक्टिकल हैं। उन्होंने बताया कि पहली नजर में प्यार हो जाने के कॉन्सेप्ट पर वह बिलीव नहीं करतीं। उन्होंने कहा- मैं बहुत ही प्रैक्टिकल हूं। मुझे पहली नजर में या बिना जाने समझे प्यार नहीं होता। मुझे यह चीजें समझ में नहीं आतीं। अगर कोई लड़का मुझसे प्यार करता है तो उसे मुझसे हाथों में इश्तिहार लेकर कहना होगा। फ्लर्टिंग क्या चीज होती है मुझे नहीं पता। मैं उस दायरे से बाहर जीने वाली लड़की हूं। यदि किसी के दिल में ऐसी कोई भावनाएं हैं तो उसे मुझसे कहना होगा, क्योंकि मैं लड़कों को दोस्त के तौर पर देखती हूं।

वीडियो-रिलीज़ हुआ ऋतिक रोशन और यामी गौतम की ‘काबिल’ का ट्रेलर; दिखा प्यार, थ्रिलर, सस्पेंस और ज़बदस्त एक्शन का कॉम्बिनेशन

अनुष्का ने बताया कि मुझे उतनी जल्दी किसी पर क्रश नहीं होता। जब कॉलेज में मेरी सहेलियों को लड़कों पर क्रश हो जाया करता था, तब मुझे लगता था कि इनके साथ कुछ तो प्रॉब्लम है। मैं बस मजे करती थी। हॉ मुझे टॉम हार्डी बहुत हॉट लगता था। लेकिन जहां तक बॉलीवुड एक्टर्स का सवाल है तो उनमें से किसी से भी मुझे वैसी फीलिंग नहीं आती। यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक्टर्स को प्यार के बारे में कुछ सलाह देना चाहेंगीं? अनुष्का ने कहा- वह सब कुछ जानते हैं।

Read Also: पाकिस्तान में नहीं रिलीज होंगी ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’

उन्होंने कहा- क्योंकि मैं अपनी खुद की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करती तो मैं उनकी पर्सनल लाइफ पर भी कोई बात नहीं करूंगी। मैं उन्हें कोई सलाह नहीं दूंगी। मैं सिर्फ अपने माता-पिता और भाई को सलाह देती हूं.. वह भी हेल्थ के बारे में। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, फवाद खान और ऐश्वर्या राय भी होंगी। अनुष्का की यह फिल्म अजय देवगन स्टारर फिल्म शिवाय के साथ ही रिलीज होगी।

Read Also: आमिर खान से तुलना किए जाने पर क्या बोलीं ‘कहानी-2’ स्टार विद्या बालन?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.