ताज़ा खबर
 

कोरोना से ठीक होने के बाद ज़ोया मोरानी ने दूसरी बार किया प्लाज़्मा डोनेट, बोलीं- ‘उम्मीद है कि…’

प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) ने बुधवार को कोराना वायरस अनुसंधान और उपचार के लिए दूसरी बार अपना प्लाज्मा डोनेट किया है।

ज़ोया मोरानी ने दूसरी बार किया प्लाज़्मा डोनेट

प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी (Zoa Morani) ने बुधवार को कोराना वायरस अनुसंधान और उपचार के लिए दूसरी बार अपना प्लाज्मा डोनेट किया है। जोया ने खुद इस बात
की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। जोया मोरानी ने प्लाज्मा डोनेट करते हुए एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

जोया ने लिखा, ‘प्लाज्मा डोनेशन राउंड-2। पिछली बार मेरे द्वारा किए गए इस कार्य ने एक मरीज को आईसीयू से बाहर निकालने में मदद की थी। साथ ही मेरे डॉक्टर का भी कहना है कि कोरोना को मात देने वाला हर मरीज यदि प्लाज्मा डोनेट करेगा तो किसी दूसरे की मदद भी जरूर होगी।’ इससे पहले भी एक्ट्रेस प्लाज्मा डोनेट कर चुकी हैं। पहली बार प्लाज्मा डोनेशन के दौरान जोया ने बताया था कि किसी अनजान के लिए प्लाजमा देकर उन्हें बहुत खुशी हुई। इसी के साथ जोया ने यह अपील की थी कि कोरोना से जंग जीता हर मरीज मदद के लिए आगे आए।

इस वक्त कोरोना के इलाज के लिए कई तरीके अपनाए जा रहे हैं। इन्हीं में से एक प्लाज्मा थैरेपी भी है। बता दें कि जोया मोरानी के साथ-साथ उनकी बहन शजा मोरानी अप्रैल में कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। ठीक होने के बाद उन्हें पिछले माह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस के चलते परेशानी का सामना कर रहा है। भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1 लाख 50 हजार से ज्यादा हो गई है वहीं खबर लिखे जानेत तक इस वायरस से अब तक 4,337 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 6,387 नए मामले सामने आए हैं और 170 लोगों की जान गई है।

Next Stories
1 ‘मदद नहीं कर सकते लेकिन…’, भूख से मृत मां को उठाने वाले बच्चे का वीडियो देख छलका ऋचा चड्ढा का दर्द
2 Throwback: जब आमिर खान की फिल्म से अक्षय कुमार का हुआ पत्ता साफ, ऑडिशन के बाद रिजेक्ट हो गए थे खिलाड़ी- जानिए पूरा किस्सा
3 एक्टर जीशान अय्यूब ने लिखा- ट्रेन में हुई ‘हत्याओं’ को ‘मौत’ ना बोलें, ट्रोल्स बोले- JNU-जामिया के छात्रों को भी…
ये पढ़ा क्या?
X