ताज़ा खबर
 

विद्या बालन की ‘कहानी 2’ में रहस्यमयी किरदार निभाएंगे तोता

ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘चोखेर बाली’ में अपनी भूमिका के लिए तारीफ बटोर चुके अभिनेता ने उत्तरी बंगाल में ‘कहानी 2’ की शूटिंग पूरी की है।

विद्या बालन ने टीवी सीरियल हम पांच से शुरुआत की थी।

फिल्मकार सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म ‘अहिल्या’ में अभिनय करने वाले तोता राय चौधरी ने अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ को रहस्य रोमांच से भरपूर फिल्म करार दिया है। जिसमें वह एक रहस्मयी किरदार में दिखेंगे।

ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म ‘चोखेर बाली’ में अपनी भूमिका के लिए तारीफ बटोर चुके अभिनेता ने उत्तरी बंगाल में ‘कहानी 2’ की शूटिंग पूरी की है। चौधरी ने बताया, ‘‘फिल्म में मेरा किरदार रहस्य से भरा हुआ है।’’ अभिनेता ने हालांकि अपनी अनुबंधीय बाध्यता के कारण इसके बारे में और जानकारी देने से इनकार कर दिया।
उन्होंने बताया, ‘‘कुल मिलाकर मैं इतना ही कह सकता हूं कि यह एक बेहद खूबसूरत और प्यारा किरदार है और सुजॉय जिस तरह अपने किरदारों को गढ़ते हैं और उनमें संवेदनशीलता का पुट देते हैं, वह रितुपर्णो घोष की याद दिलाता है और अपने कलात्मक कार्य को जैसे वह विस्तार देते हैं, मुझे वह भी रितुपर्णो की याद ताजा कराती है।’’

चौधरी ने कहा कि मौजूदा वक्त में सुजॉय जैसे बॉलीवुड निर्देशक किसी किरदार को बड़ा या छोटा बनाकर नहीं दर्शाते, बल्कि कहानी कहने के क्रम में ही उनकी उपयुक्तता के हिसाब से इन किरदारों को पिरोते हैं।

बहरहाल, चौधरी ने बताया कि ‘अहिल्या’ में निभाए उनके किरदार के कारण उनके लिए ‘कहानी 2’ के के रास्ते नहीं खुले, बल्कि आॅडिशन जैसी आम प्रक्रिया से गुजरने के बाद ही सुजॉय ने उनका चयन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सलमान खान की इस एक्स गर्लफ्रेंड से रोमांस करते दिखेंगे फवाद खान
2 अरबाज खान ने की मलाइका अरोड़ा से अलग होने की पुष्टि, कहा- नहीं हैं दोनों साथ
3 14 फिल्में कर चुके और एक नेशनल अवॉर्ड विजेता राजकुमार राव अब भी सीख रहे हैं एक्टिंग
ये पढ़ा क्या?
X