scorecardresearch

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली, मुंबई पुलिस से की शिकायत

उर्फी के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स इस घटना की निंदा कर रहे हैं।

urfi jawed, Urfi photo, Entertainment
उर्फी जावेद (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम,urf7i )

बिगबॉस फेम और एक्ट्रेस उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। उर्फ जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पर्सनल मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें एक शख्स उन्हें धर्म के नाम पर धमकी दे रहा है। उर्फी ने अपनी स्टोरी में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

दरअसल उर्फी ने उदयपुर में हुई कन्हैया लाल नाम के दर्जी की दर्दनाक हत्या पर नाराजगी जताते हुए हत्यारों का वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद उन्हें धमकी भरे मैसेज आने शुरू हुए। साजिद चिप्पा नाम के शख्स ने उर्फी के वीडियो पर रिप्लाई करते हुए उन्हें लिखा,”अपना मुंह बंद कर ले चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता है इस्लाम के बारे में। हमारे नबी के बारे में कोई गुस्ताखी करे तो हम उसे कैसे छोड़ दे।”

इसे शेयर करते हुए उर्फी ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा,”मैं इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं। जो धर्म के नाम पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। ये सभी उन कट्टरपंथियों के लिए सबक होगा। अपना जेल टाइम एन्जॉय करो साजिद।”

उर्फी जावेद ने अपराधियों का वो वीडियो शेयर किया था जिसमें वो खुद बता रहे हैं कि उन्होंने कन्हैया लाल को मार डाला। जिसे साझा करते हुए उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने तुम्हें खुद के नाम पर नफरत और हत्या करने को नहीं कहा था।”

बता दें कि उर्फी के अलावा बॉलीवुड के कई एक्टर्स इस घटना की निंदा कर रहे हैं। गौहर खान, रणवीर शौरी और कंगना रनौत के साथ-साथ राजनीतिक और अल्पसंख्यक समूह के नेताओं ने भी इस घटना को दुखद बताया है। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि दोनों के कथित आतंकी संबंध हैं या नहीं।

क्यों हुई कन्हैया लाल की हत्या पूर्व भाजपा नेता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए बयान का मुद्दा अब तक शांत नहीं हुआ है। नुपुर ने डिबेट के दौरान पैंगम्बर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था। जिसके बाद उन्हें भाजपा ने निलंबित कर दिया। नुपुर शर्मा के बयान को लेकर दुनियाभर में विरोध देखने को मिला। इसी बीच निर्दोष कन्हैया लाल ने नुपुर के बयान का समर्थन कर दिया। जिसके लिए उन्हें धमकियां मिली और उनकी हत्या कर दी गई।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X