Thappad full Movie Leaked Online By Tamilrockers: तापसी पन्नू की ‘थप्पड़’ को लगा झटका, तमिलरॉकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन कर दी लीक

Thappad full Movie Leaked Online By Tamilrockers: फिल्म में तापसी पन्नू ने एक घरेलू महिला का किरदार निभाया है जो पूरे परिवार की देखभाल करती है। लेकिन एक रोज तापसी के गालों पर उसके पति द्वारा जड़ा ‘थप्पड़’ उसके जीवन को बदल कर रख देता है।

Taapsee Pannus, Thappad, Actress Taapsee Pannus, Taapsee Pannus, Taapsee Pannus Movie Thappad Leaked Online, Tamilrockers Leak Thappad, anubhav sinha, taapsee pannu, thappad, Thappad ,Entertainment Movies,
Thappad full Movie Leaked Online By Tamilrockers: तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

Thappad full Movie Leaked Online By Tamilrockers: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), दिया मिर्जा (Dia Mirza) और पवेल गुलाटी (Pavail Gulati) स्टारर ‘थप्पड़’ शुक्रवार यानी 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। क्रिटिक फिल्म की काफी सराहना कर रहे हैं। हालांकि रिलीज से पहले इस फिल्म को विरोध का समाना भी करना पड़ा। अब इसके मेकर्स को एक और झटका लगा है। फिल्म के इंटरनेट पर लीक होने की खबर सामने आई है।

कुख्यात पाइरेसी वेबसाइट ‘तमिलरॉकर्स’ ने फिल्म को ऑनलाइन लीक किया है। ‘तमिलरॉकर्स’ ने अपने तमाम डोमेन पर फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के लिए एचडी प्रिंट उपलब्ध करा दिया है। माना जा रहा है कि इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर खासा असर पड़ेगा।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी ‘तमिलरॉकर्स’ ने कई बॉलीवुड फिल्मों सहित हॉलीवुड और साउथ की फिल्में लीक कर चुका है। लीक की हुई फिल्मों में दीपिका की ‘छपाक’, सलमान खान की ‘दबंग 3’ और अक्षय कुमार की ‘केसरी’ सहित कार्तिक आर्यन की लव आजकल 2,  जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

फिल्म (थप्पड़) की बात करें तो इसे बनाने में करीब 22 करोड़ का बजट लगा है। भारत में यह फिल्म जहां 2300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई है वहीं ओवरसीज में इसे कुल 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। घरेलू हिंसा पर आधारित इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म में तापसी पन्नू ने एक घरेलू महिला का किरदार निभाया है जो पूरे परिवार की देखभाल करती है। लेकिन एक रोज तापसी के गालों पर उसके पति द्वारा जड़ा ‘थप्पड़’ उसके जीवन को बदल कर रख देता है। वह थप्पड़ का विरोध करती है। फिल्म की कहानी अमृता (तापसी पन्‍नू) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) की जिंदगी पर आधारित है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।