ताज़ा खबर
 

टॉपलेस प्रदर्शन कर चुकीं श्रीरेड्डी ने खोला मोर्चा-अब गजनी, हॉलिडे जैसी फिल्मों के डायरेक्टर पर यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप

श्री रेड्डी ने कहा कि लॉरेंस से जब वह मिली थी तो वह पहले तो उससे प्रभावित हुईं थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि लॉरेंस उनसे उसके बॉडी पार्ट्स दिखाने को कहते और कैमरे के सामने खुद सो रोमांस करने को कहते।

टॉलीवुड अभिनेत्री श्री रेड्डी।

टॉलीवुड की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने गजनी, हॉलिडे जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर ए आर मुर्गदास पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। श्री रेड्डी ने दक्षिण की कई दूसरी नामी फिल्मी हस्तियों पर भी सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया है। इनमें एक्टर डायरेक्टर प्रोड्यूसर राघव लारेंस, और अभिनेता श्रीकांत शामिल हैं। फेसबुक पोस्ट की एक सीरीज में श्री रेड्डी ने इस घटनाक्रमों का विस्तार से बताया है। अभिनेत्री ने बताया है कि इन हस्तियों ने उसे फिल्मों में काम देने का वादा किया, बदले उससे सेक्सुअल फेवर मांगा। अभिनेत्री ने कहा कि ये सारे लोग अपना वादा पूरा करने में नाकाम रहे। फिल्म के डायरेक्टर ए आर मुर्गदास के बारे में उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, “हाय…तमिल डायरेक्टर मुर्गदास जी, आप कैसे हैं, क्या आपको ग्रीन पार्क होटल याद है…हमलोग वेलिगोंडा श्रीनिवास के जरिये मिले थे…आपने मुझे एक रोल का वादा किया था…हमारे बीच खूब…आपने हमें अबतक रोल नहीं दिया है…आप एक महान शख्सियत भी है सर…”

HOT DEALS
  • Lenovo K8 Plus 32GB Fine Gold
    ₹ 8188 MRP ₹ 10999 -26%
    ₹410 Cashback
  • ARYA Z4 SSP5, 8 GB (Gold)
    ₹ 3799 MRP ₹ 5699 -33%
    ₹380 Cashback

एक दूसरे पोस्ट में श्री रेड्डी ने एक्टर श्रीकांत पर भी हमला किया है। श्री रेड्डी ने दावा किया है कि वह श्रीकांत से पांच साल पहले सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग के एक मैच में मिली थी। श्री रेड्डी ने लिखा, “5 साल पहले हैदराबाद के पार्क होटल में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग की पार्टी शायद आपको याद रही होगी…जब हमने क्लब में साथ डांस किया था तो आपने मुझसे एक रोल का वादा किया था…याद है आपको।” इसके बाद तेलुगु फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने कोरियोग्राफर राघव लारेंस पर आरोप लगाया और कहा कि रोल देने के बदले उन्होंने ने भी सेक्सुअल फेवर मांगा था। श्री रेड्डी ने कहा कि लॉरेंस से जब वह मिली थी तो वह पहले तो उससे प्रभावित हुईं थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि लॉरेंस उनसे उसके बॉडी पार्ट्स दिखाने को कहते और कैमरे के सामने खुद सो रोमांस करने को कहते।

बता दें कि श्रीरेड्डी तेलुगु फिल्मों में कास्टिंग काउच के खिलाफ चर्चित प्रदर्शन कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स के सामने कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया था और कास्टिंग काउच का विरोध किया था। तब से श्रीरेड्डी कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ यौन उत्पीडन के आरोप लगा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App