ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद ने गांधी जी पर दिया विवादित बयान, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ऐसे दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बीजेपी के सांसद अनंत कुमार हेगड़े के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर दिए गए अपमानजनक बयान पर ट्वीट कर के जवाब दिया है।

sonam kapoor, Sonam kapoor react on Anant kumar Hegde, Bjp Mp anant kumar hegde, sonam kapoor tweet on mahatma gandhi, Anant kumar Hegde controversial comment on gandhi, sonam kapoor upcoming movie, Sonam kapoor latest news, sonam kapoor new film, latest bollywood news,बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर की वायरल तस्वीर पर सफाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी बात सोशल मीडिया पर मुखर रूप से रखती हैं। बीते कई दिनों से देश भर में चल रहे सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर जहां कई सेलिब्स चुप थे तो कई ने इस मु्द्दे पर अपनी राय रखी थी उन्हीं में से एक सोनम कपूर भी थीं। अब हाल ही में एक नया मुद्दा सामने आया है, दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने महात्मां गांधी को लेकर एक बयान दिया, हेगड़े ने कहा कि गांधी जी ने जिस स्वतंत्रता संग्राम का नेतृत्व किया था, वो वास्तविक में आंदोलन नहीं बल्कि एक ड्रामा था। उनके इस बयान पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ज्यादा तो कुछ नहीं लिखा बस एक ट्वीट किया हे राम।

अनंत कुमार हेगड़े के इस बयान के बाद जहां राजनीति के गलियारों में हलचल मच गई और नेताओं के बयान आ रहे हैं। वहीं सोनम के हे राम वाले इस ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सोनम को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया आने लगीं। जहां कई यूजर्स ने सोनम को इस मामले से दूर रहने की सलाह दी तो किसी ने उन्हें इतिहास पढ़ने की बात कह डाली।

बता दें बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में  पहुंचे अनंत हेगड़े ने कहा था स्वतंत्रता संग्राम के उस ड्रामे का मंचन अंग्रेजों की रजामंदी से हुआ था। इन तथाकथित नेताओं में से किसी को भी पुलिस ने एक बार भी नहीं पीटा था। कांग्रेस का समर्थन करने वाले लोग कहते हैं कि भारत को आजादी, बलिदान और सत्याग्रह से मिली है जबकि इस बात में जरा भी सच्चाई नहीं है। अंग्रेजों ने सत्याग्रह के कारण देश नहीं छोड़ा। बल्कि अंग्रेजों ने आजादी दी थी। इतिहास पढ़ने पर मेरा खून खौल उठता है, ऐसे लोग भी हमारे देश में महात्मा बन जाते हैं।

ये पहली बार नहीं है जब सोनम ने किसी राजनैतिक मुद्दे पर अपनी राय दी है। इससे पहले भी सीएए, को लेकर शाहीन बाग एरिया में हुई हिंसा पर अपने विचार रखे थे। ऐक्‍ट्रेस ने ट्विटर पर एक आर्टिकल शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टाइटैनिक का रीमेक बनाने की जैकी भगनानी ने जताई इच्छा, रणबीर के साथ इस एक्ट्रेस को करना चाहते हैं फिल्म में कास्ट
2 शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपी को सिर्फ 2 दिन की रिमांड पर भेजे जाने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-‘वाह री न्याय व्यवस्था..’
3 Hina Khan की Hacked का केआरके ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब कि हो गई बोलती बंद
IPL 2020
X