scorecardresearch

Shraddha Kapoor Brother Arrested: शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को पुलिस ने हिरासत में लिया, पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

Shraddha Kapoor Brother Drug Case: अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को कथित तौर पर ड्रग्स सेवन के आरोप में हिरासत में ले लिया है।

Siddhant Kapoor, Sharddha Kapoor, siddhant kapoor | Siddhanth Kapoor Arrested
श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बेंगलुरु पुलिस ने अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को कथित तौर पर ड्रग्स सेवन के आरोप में हिरासत में ले लिया है। सिद्धांत के साथ 4 अन्य लोग भी हिरासत में लिये गए हैं। यह जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है। जानकारी के मुताबिक मामला रविवार यानी 12 जून को आयोजित एक पार्टी का है।

अधिकारियों ने बताया कि शहर के एक फाइव स्टार होटल में सुराग के आधार पर छापेमारी की गई। पार्टी में कुल 35 लोग मौजूद थे, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया और बाद में उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया। बेंगलुरु के डीसीपी (ईस्ट) भीमाशंकर एस. गुलेड़ ने बताया कि हिरासत में लिये गए लोगों का मेडिकल कराया गया।

मेडिकल टेस्ट में हुई ड्रग लेने की पुष्टि: मेडिकल टेस्ट में सिद्धांत कपूर के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है। आरोपियों को अभी कोर्ट में पेश नहीं किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कुल 35 लोगों के सैंपल भेजे थे जिनमें से 6 लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं।

बहन से हो चुकी है पूछताछ: बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुकी है, ये पूछताछ सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में हुई थी। हालांकि, तब उनके खिलाफ कुछ ठोस सबूत नहीं मिला था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड का ड्रग नेक्सस को लेकर कई खुलासे हो चुके हैं। NCB बॉलीवुड कई बड़े सितारों से पूछताछ कर चुकी है।

सिद्धांत का कैरियर: बता दें कि सिद्धांत कपूर भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं लेकिन कामयाबी नहीं मिली। सिद्धांत कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज के अलावा फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में श्रद्धा कपूर के साथ काम किया है। सिद्धांत, अनुराग कश्यप की निर्देशित सायकोलोजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अगली’ में भी नजर आ चुके हैं। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार, सिद्धांत कपूर के बारे में पूछे जाने पर शक्ति कपूर ने कहा, “मैं मुंबई में हूं, मुझे न्यूज चैनल्स से पता चला। पता नहीं क्या हो रहा है। साथ ही यह भी कहा कि सिद्धांत को सिर्फ हिरासत में लिया गया है, गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X