ताज़ा खबर
 

धड़कन फिल्म का रीमेक चाहती हैं शिल्पा शेट्टी, अक्षय के रोल में नजर आ सकते हैं फवाद खान

एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी मशहूर रहती हैं। उन्होंने 2015 में अपनी योगा डीवीडी को लॉन्च किया था। शिल्पा को आखिरी बार फिल्म ढिशकियाउं मे देखा गया था।

Author नई दिल्ली | April 11, 2017 3:27 PM

बॉलीवुड में बाजीगर, दस और परदेसी बाबू जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का मानना है कि उनकी फिल्म धड़कन का रीमेक बनना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि वो अपनी किस फिल्म या गाने का रीमेक होते हुए देखना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि मैंने अभी इसके बारे मे सोचा नहीं है। यह सब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के ऊपर निर्भर करता है। मुझे लगता है कि धड़कन का रीमेक बनना चाहिए। ऐसी खबरें थी कि फवाद खान को इस फिल्म में कास्ट किया जा सकता है। साथ ही सूरज पंचोली सुनील शेट्टी का किरदार निभाएंगे। लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ है क्योंकि कास्ट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी मशहूर रहती हैं। उन्होंने 2015 में अपनी योगा डीवीडी को लॉन्च किया था। शिल्पा को आखिरी बार फिल्म ढिशकियाउं मे देखा गया था। एक्ट्रेस ने इस फिल्म मे तू मेरे टाइप का नहीं है गाने पर आइटम नंबर किया था। बता दें कि याकूल्ट डैनोन इंडिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाने घोषणा की है। यह कदम कंपनी की उन योजनाओं के तहत उठाया गया है, जिसमें कंपनी भारत के उपभोक्ताओं में प्रोबायोटिक्स और याकूल्ट के स्वास्थ्य संबंधी फायदों को प्रसारित करना चाहती है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक मिनोरू शिमाडा ने बताया, अपनी 1.2 अरब से ज्यादा की जनसंख्या के साथ भारत हमारी प्राथमिकताओं में बहुत ऊंचा स्थान रखता है।उपभोक्ताओं की सर्वांगीण सेहत में बढ़ती रुचि को देखते हुए आधारभूत पोषण के अलावा स्वास्थ्य लाभ उपलब्ध करवाने वाले फंग्शनल फूड्स का कॉन्सेप्ट बेहद महत्वपूर्ण होता जा रहा है। रोचकपूर्ण तरीके से यह कॉन्सेप्ट जापान में 19वी शाताब्दी की शुरुआत में पेश किया गया था, जब जापान आर्थिक तौर पर कमजोर देश था, लोग बीमारियों की वजह से मर रहे थे और हेल्थ केयर की लागत बहुत ज्यादा थी।

फंग्शनल फूड का कॉन्सेप्ट बीमारियों को दवा के स्थान पर खाने के द्वारा ठीक करने पर केंद्रित है। याकूल्ट डैनोन इंडिया के संस्थापक और जापान की क्योटो यूनिवर्सिटी के माइक्रोबायोलाजिस्ट मिनोरू शिरोटा ने कहा, “रोग मुक्त लंबे जीवन के लिए आंत का सेहतमंद होना इन सबसे प्रमुख है।

5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App