ताज़ा खबर
 

टीवी शो में नजर आएंगी शबाना आजमी, कहा: महिलाओं को मिल रहे हैं अलग-अलग रोल

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी जी टीवी के धारावाहिक 'एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में जीनत के किरदार में नजर आएंगी।

Author September 16, 2016 1:00 PM

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी जी टीवी के धारावाहिक ‘एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ में जीनत के किरदार में नजर आएंगी। शबाना का कहना है कि उन्होंने इस लोकप्रिय धारावाहिक में शामिल होने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि आज के समय में टेलीविजन उम्र के भेद के बिना अभिनेत्रियों को तरह-तरह के किरदार निभाने का मौका दे रहा है।

शबाना ने बुधवार को मुंबई में धारावाहिक के सेट पर कहा, “यह केवल मेरे लिए ही नहीं, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी अच्छा समय है। आज के समय में हर प्रकार की फिल्में बन रही हैं।”

उन्होंने कहा, “इस धारावाहिक से पहले मैं अमेरिका के एक प्रोडक्शन के लिए शिकागो में शूटिंग कर रही थी। कलाकारों को काफी मौके मिलने लगे हैं। उन्हें अब सभी तरह के किरदार मिल रहे हैं।”

शबाना ने कहा, “सबसे बड़ा बदलाव यही है कि अगर आप 15 साल पीछे मुड़कर देखें, तो एक महिला का करियर आमतौर पर 30 साल की उम्र के बाद खत्म हो जाता था। उसके बाद वह केवल एक भाभी या मां का ही किरदार निभा सकती थी।”

उन्होंने कहा, “लेकिन अब महिलाओं को विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं मिल रही हैं। मैंने हाल ही में हास्य में हाथ आजमाया था। मेरे लिए यह अच्छा समय है। अभी मैं एक अंग्रेजी फिल्म और एक अमेरिकी फिल्म कर रही हूं और मैंने अपर्णा सेन की फिल्म ‘सोनाटा’ के लिए दो गीतों की रिकॉर्डिग भी की है।” यह धारावाहिक शनिवार को 15 साल का लीप लेगा। इसमें शाबाना अभिनेत्री उर्वशी शर्मा के बाद का किरदार निभाएंगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App