scorecardresearch

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को Myositis बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा? मैनेजर ने बताई सच्चाई

Samantha Ruth Prabhu के मैनेजर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि एक्ट्रेस पूरी तरह स्वस्थ हैं और अपने घर में ही हैं।

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को Myositis बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा? मैनेजर ने बताई सच्चाई
Samantha Ruth Prabhu स्वस्थ हैं। उनके मैनेजर के मुताबिक वह अपने घर में ही हैं।

Samantha Ruth Prabhu Health Update: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर दावा किया जा रहा था कि मायोसाइटिस (Myositis) बीमारी के चलते उनकी हालत बिगड़ गई है और हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है। अब सामंथा के मैनेजर ने इसे अफवाह करार दिया है और कहा कि एक्ट्रेस पूरी तरह फिट और स्वस्थ हैं। बता दें कि 23 नवंबर को तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि सामंथा रुथ प्रभु की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है और उन्हें हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा है।

सामंथा के मैनेजर ने किया खंडन

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के मैनेजर महेंद्र ने indianexpress.com से बातचीत में कहा,’सामंथा अपने घर पर हैं…वह खुश हैं और स्वस्थ हैं। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर में कोई सत्यता नहीं है और पूरी अफवाह है। आपको बता दें कि पिछले महीने (29 अक्टूबर) को सामंथा ने बताया था कि उन्हें मायोसाइटिस (Myositis) नाम की बीमारी है और उसका इलाज चल रहा है।

सामंथा ने अपनी बीमारी के बारे में क्या बताया था?

सामंथा (Samantha Ruth) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया था कि, ‘कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस का पता चला। यह एक ऑटोइम्यून बीमारी है। मैंने आप सब को यह बताने में थोड़ी देर कर दी। मैं अभी इससे जूझ रही हूं लेकिन डॉक्टरों को भरोसा है कि जल्द ही मैं इस बीमारी से पूरी तरह उबर जाऊंगी। मैंने पहले भी अच्छे और बुरे दिन देखे हैं। कई बार तो ऐसा लगा है कि अब एक दिन भी नहीं चल पाऊंगी, लेकिन ऐसे दिन भी पीछे छूट गए हैं। मैं जल्द स्वस्थ होकर आप लोगों के बीच लौटूंगी’।

Yashoda में एक्शन सीन से सबको कर दिया हैरान

आपको बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। खासकर सामंथा के एक्शन सीन को खूब सराहा गया था। सामंथा जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) में नजर आने वाली हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 12:27:28 pm