ताज़ा खबर
 

चेतन भगत ने JNU को लिखा कॉलेज, एक्ट्रेस सहित यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- हाफ राइटर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने हाल ही में चेतन भगत के जेएनयू को लेकर किये गये एक ट्वीट पर उन्हें ट्रोल किया, इसके बाद फैंस ने रिचा के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए चेतन से कहा...

JNU, JNU news, Chetan bhagat, Richa chadha, chetan bhagat novels, richa chadha twitter, Chetan Bhagat troll, Richa chadha troll chetan bhagat, Richa chadha troll chetan bhagat for JNU, richa chadha latest news, richa chadha upcoming film, latest news on Jnu, chetan bhagat new novel,ट्वीट कर फंसे चेतन भगत हो रहे हैं जमकर ट्रोल

JNU Violence: जेएनयू (JNU) में हुए बवाल को लेकर पूरे देश में गंभीर माहौल बना हुआ है लोग दो खेमों में बंट चुके हैं एक सरकार का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं दूसरे इसे गलत बताते दिख रहे हैं। इस मामले में आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई अपनी राय रखते नजर आ रहा है। इस बीच नोवेल राइटर चेतन भगत(Chetan Bhagat) ने हाल ही में ट्वीट (Tweet) करते हुए इस मुद्दे पर कहा जेएनयू(JNU) सिर्फ एक कॉलेज है देश और 40,000 कॉलेज हैं जिनकी समस्या को समझना जरूरी है। उनके इस ट्वीट के ठीक बाद एक्ट्रेस रिचा चड्ढा(Richa chadha) ने चेतन भगत को आड़े हाथों लिया और उनके ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा जेएनयू कॉलेज नहीं यूनिवर्सिटी (University) है, बस फिर क्या था इसके बाद रिचा के रिट्वीट के नीचे यूजर्स ने कमेंट की झड़ी लगा दी और चेतन भगत को जमकर ट्रोल किया।

एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा अगर इतना ही पता होता, तो ये सस्ते नोवेल राइटर नहीं होते, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने चेतन भगत को हॉफ राइटर तक कह डाला। इसके अलावा कई यूजर्स चेतन पर अंध भक्त होने का भी आरोप लगाते रहे। वहीं कई यूजर्स ने फनी कमेंट किये जिसमें एक ने चेतन की किताब 3 मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ का मजाक उड़ाते हुए लिखा ‘वन मोर मिस्टेक ऑफ हिज लाइफ’ इसके अलावा एक यूजर ने रिचा चड्ढा के इस रिप्लाई पर लिखा मैडम आपने कमाल कर दिया।

बता दें चेतन भगत के नोवेल पर बॉलीवुड में कई फिल्में बन चुकी हैं। जिनमें 3 इडियट्स, हॉफ गर्लफ्रेंड और हैलो जैसी फिल्में शामिल हैं। चेतन भगत ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर सोशल मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं।

वहीं एक्ट्रेस रिचा चड़्ढा बॉलीवुड में अपने दमदार किरदारों के लिये पहचानी जाती हैं। रिचा ने पुल्कित सम्राट स्टारर फिल्म फुकरे में भोली पंजाबन का दमदार कैरेक्टर प्ले किया था, जो उनके फैंस को आज तक याद है। रिचा आखिरी बार अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म सेक्शन 375 में नजर आई थीं फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहना मिली थी।

Next Stories
1 Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी का हॉट लुक वायरल, फारसी में समझाया प्यार का मतलब
2 ‘मैं शादी का फैसला लूंगा तो…’, मलाइका से शादी का घरवालों के प्रेशर पर बोले Arjun Kapoor
3 दीपिका पादुकोण के JNU जाने से बैकफुट पर ब्रैंड्स और कंपनियां, ट्विटर पर फिर ट्रेंड में छपाक एक्ट्रेस
आज का राशिफल
X