scorecardresearch

Richa Chadha Statement on Galwan: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने गलवान पर दिया विवादित बयान, ट्रोल हुईं तो माफी मांग बोलीं- मेरे नाना भी फौज में थे

एक्ट्रेस Richa Chadha ने चौतरफा आलोचना और ट्रोल होने के बाद अपने बयान पर माफी मांग ली है।

Richa Chadha Statement on Galwan: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने गलवान पर दिया विवादित बयान, ट्रोल हुईं तो माफी मांग बोलीं- मेरे नाना भी फौज में थे
चौतरफा ट्रोल और आलोचना के बाद ऋचा चड्ढा को माफी मांगनी पड़ी(फोटो सोर्स: File Photo)।

Richa Chadha Statement on Indian Army: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के ‘गलवान’ को लेकर दिये एक बयान पर घमासान मच गया है। चौतरफा ट्रोल और आलोचना के बाद ऋचा चड्ढा को माफी मांगनी पड़ी। Tweet भी डिलीट करना पड़ा। अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा कि उनका इरादा फौजी भाइयों को ठेस पहुंचाने का नहीं था, अगर किसी को तकलीफ पहुंची है तो वह माफी चाहती हैं।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने गलवान पर क्या कहा था?

दरअसल, इंडियन आर्मी के उत्तरी कमांड के कमांडर इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था कि जब भी भारत सरकार आदेश देगी सेना POK पर कार्रवाई के लिए तैयार है। इसी बयान पर ऋचा चड्ढा ने तंज कसा था। उन्होंने जनरल द्विवेदी के इस बयान को साझा करते हुए लिखा था, ‘गलवान आपको याद कर रहा है…।’ (Galwan Says Hi)

ट्रोल हुईं तो बोलीं- मेरे नाना भी फौज में थे…

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का यह ट्वीट (Richa Chadha Tweet) देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और तमाम लोगों उनकी खिंचाई करने लगे। इसके बाद एक्ट्रेस ने सफाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अगर मेरे 3 शब्दों से किसी की भावना को चोट पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं। साथ ही यह भी कहूंगी कि अगर मेरे शब्दों की वजह से फौजी भाइयों को तकलीफ हुई है तो मुझे इस बात का अफसोस है’।

ऋचा चड्ढा ने अपनी माफी वाली पोस्ट में अपने नाना का भी जिक्र किया और लिखा, ‘मेरे नाना जी भी फौज में रहे। लेफ्टिनेंट कर्नल रहते हुए उन्होंने भारत चीन की लड़ाई में पैर में गोली खाई थी। जब देश का एक बेटा देश की रक्षा करते हुए शहीद होता है तो इसका असर उसके परिवार समेत हम सब पर पड़ता है। मैं निजी तौर पर जानती हूं और यह मेरे लिए एक इमोशनल मामला है’।

Galwan का जिक्र कर अभिनेत्री Richa Chadha ने उड़ाया Indian Army का मजाक, POK वाले बयान पर Tweet

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे खिंचाई

सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ऋचा चड्ढा के ‘गलवान’ वाले Tweet का स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। Twitter पर #RichaChadha ट्रेंड भी होने लगा। यूजर्स, एक्ट्रेस को तो खरी-खोटी सुना ही रहे हैं, साथ ही उनके पति और अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) की भी खिंचाई कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 01:09:52 pm
अपडेट