कास्टिंग काउच पर सरोज खान के बयान का समर्थन पर घिरीं रिचा चड्ढा, लोग याद दिलाने लगे पुराने बयान

एक यूजर ने कहा हम भी कहते आ रहे हैं कि रेप हर देश में होते हैं ऋचा जी आप किसी खास घटना को निशाना क्यों बनाती हैं।

Richa Chadda, casting couch, saroj khan, Bollywood, actress Richa Chadda, renuka choudhary, radhika apte, Bollywood news, Hindi news, Jansatta
अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि सरोज खान के बयान को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कास्टिंग काउच पर कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान का समर्थन किया है।  ऋचा चड्ढा ने कहा कि लोग उनकी बातों को तिल का ताड़ बना रहे हैं। सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर एक बेबाक टिप्पणी करते हुए कहा था कि यह लोगों को रोटी तो देती है। सरोज खान ने कहा कि कास्टिंग काउच न केवल फिल्म जगत में फैला हुआ है बल्कि सभी क्षेत्रों में व्यापत है। उन्होंने कहा कि यह कम से कम रोटी तो देती है बाद में खान ने इस बयान के लिए माफी मांग ली। ऋचा चड्ढा ने कहा, “मैं समझती हूं कि लोग तिल का ताड़ बना रहे हैं, लोगों के बीच एक धारणा बन गई है कि बॉलीवुड में घटिया लोग होते हैं जो घटिया किस्म का काम करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, उनके कहने का मतलब यह था कि ऐसा हर इंडस्ट्री में होता है, सिर्फ बॉलीवुड को निशाना क्यों बनाया जा रहा है।”

ऋचा चड्ढा के इस बयान पर सोशल मीडिया में उनकी आलोचना हो रही है, और लोग उन्हें उनके पुराने बयान याद दिला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा क्या ये वही नहीं हैं, जिन्होंने फुकरे फिल्म के सिक्वल के दौरान कहा था कि कोई रहस्यमय शख्स उनसे कास्टिंग काउच के लिए फेवर मांग रहा था। बॉलीवुड में आपका स्वागत है, पीआर स्टंट।” एक यूजर ने कहा, उन्होंने अपने फिल्म प्रमोशन के दौरान कास्टिंग काउच की बात उठाई थी, क्या ये फिल्म की पब्लिसिटी थी।

ऋचा चड्ढा पर टिप्पणी करते हुए एक शख्स ने कहा कि मैं उनकी प्रतिक्रिया से निशब्द हो गया हूं। एक यूजर ने कहा हम भी कहते आ रहे हैं कि रेप हर देश में होते हैं ऋचा जी आप किसी खास घटना को निशाना क्यों बनाती हैं। एक यूजर ने कहा ये किसी खास घटना पर गुस्सा दिखाने का बेहतरीन उदाहरण है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट