scorecardresearch

मां से मिले PM तो की थी खिंचाई, राहुल ने बांधा मां सोनिया का फीता तो तारीफ- दो अलग-अलग ट्वीट पर ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी के भी इसी तरह के ट्वीट वायरल हो रहे हैं और लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मां से मिले PM तो की थी खिंचाई, राहुल ने बांधा मां सोनिया का फीता तो तारीफ- दो अलग-अलग ट्वीट पर ट्रोल हो रहीं एक्ट्रेस
Bharat Jodo Yatra: यात्रा के दौरान सड़क पर मां सोनिया गांधी के जूतों के फीते बांधते राहुल गांधी (Photo- Twitter/@INCIndia)

राहुल गांधी अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के जरिए सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमलावर हैं। इस यात्रा में उनकी मां सोनिया गांधी भी शामिल हुईं। यात्रा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें राहुल अपनी मां के जूते के फीते बांधते दिख रहे हैं। इस फोटो की खूब तारीफ भी हो रही है। तारीफ करने वालों में एक्ट्रेस रिया डिसूजा भी शामिल हैं। लेकिन एक्ट्रेस अपने एक पुराने ट्वीट के चलते ट्रोल भी हो रही हैं।

रिया डिसूजा ने राहुल और सोनिया गांधी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मां…इट्स प्योर लव’। उनके इस ट्वीट के बाद तमाम यूजर्स उनका साल 2019 का एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करने लगे। यह ट्वीट पीएम मोदी की अपनी मां से मुलाकात से जुड़ा है। दरअसल, तब रिया ने लिखा था ‘इस देश का प्रधानमंत्री ऐसा मेलोड्रामा करता है और पब्लिसिटी के लिए अपनी मां को यूज करता है…शर्मनाक’। पत्रकार अंशुल सक्सेना ने दोनों ट्वीट के स्क्रीन शॉट साझा करते हुए तंज कसा, ‘देख रहे हो ना बिनोद, ये एक्ट्रेस रिया डिसूजा हैं’।

इस पर पलटवार करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अरे ओ मोदी के चमचे, पूरी दुनिया को पता है राहुल अपनी मां के साथ रहते हैं। वह सिर्फ फेस्टिवल के वक्त मिलने का ड्रामा नहीं करते। एक बेटा अपनी मां से महीनों बाद मिल रहा है और उसके जूते के फीते बांध रहा है, यह सच्चा प्यार है। आप के नेता की तरह ड्रामा नहीं है। आप जैसे इसे नहीं समझेंगे’।

फिल्ममेकर भी ट्रोल्स के निशाने पर: ठीक है ऐसा ही ट्वीट फिल्ममेकर विनोद कापड़ी का भी वायरल हो रहा है। जून 2022 में पीएम मोदी की अपनी मां से मुलाकात पर उन्होंने तंज कसते हुए लिखा था कि ‘मां की सेवा की भी मल्टी कैमरा सेटअप के साथ शूटिंग। महान हैं आप प्रभु’। अब सोनिया और राहुल गांधी की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने मुनव्वर राणा की एक शायरी के जरिए तारीफ की है।

भिड़ गईं BJP नेता: बीजेपी नेता प्रीती गांधी ने विनोद कापड़ी के दोनों ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘विनोद कापड़ी ऑड डेज और इवन डेज…महान हैं आप प्रभु।’ इसका जवाब देते हुए कापड़ी ने लिखा, ‘मां से मिलने जाओ तो- कार में साथ कैमरा लेना, उतरने से पहले कैमरा निकलवाना, दूसरा कैमरा भी बुलवाना, फिर कार से उतरना बाक़ायदा फ़ोटो शूट करवाना…अरे ट्रोल आर्मी की बहन जी, मां के साथ हर बार ये ड्रामा कौन करता है? मुझे ट्रोल करने के बजाय कुछ बेहतर काम कर लो’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 06:49:18 pm
अपडेट