scorecardresearch

अमिताभ संग रिश्ते पर बोली थीं रेखा, ”नहीं फर्क पड़ता लोग क्या कहते हैं, वो मुझसे प्यार करते हैं और मैं उनसे”

रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। उन्होंने बताया कि अपनी छवि व बच्चों को बचाने के लिए अमिताभ ने इस रिश्ते को सबसे आगे नहीं स्वीकारा।

Rekha, Amitabh bachchan,Bollywood
रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया था रिश्ते का सच(फोटो क्रेडिट-इंडियन एक्प्रेस)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के चर्चे हमेशा ही लोगों की जुबान पर रहते हैं। अमिताभ, रेखा और जया बच्चन का लव ट्रायंगल बॉलीवुड का हॉट टॉपिक रहा है। बेशक अमिताभ ने हमेशा इस रिश्ते से इनकार किया है, लेकिन रेखा के हाव-भाव से उनके मन में छिपा प्यार जाहिर हो ही जाता है। हालांकि साल 1984 में एक इंटरव्यू के दौरान रेखा इस रिश्ते को लेकर खुलकर बोली थीं।

एक दूसरे को करते हैं प्यार: एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। उन्होंने बताया कि अपनी छवि व बच्चों को बचाने के लिए अमिताभ ने इस रिश्ते को सबसे आगे नहीं स्वीकारा, जो बहुत अच्छी बात है। लोग इसके बारे में क्या समझते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। आगे रेखा ने कहा, ”मेरे और उनके प्यार के बारे में लोगों को क्यों जानना चाहिए। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, इतना काफी है।”

रेखा ने कहा कि जनता के बीच अमिताभ उनके साथ रिश्ते को नहीं स्वीकार करते, उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता। अगर वह उन्हें खुद ऐसा कहें तो उन्हें ठेस पहुंचती। रेखा ने आगे कहा कि ”लोग उन्हें बेचारी, अमिताभ के पीछे पागल बोलते होंगे। हो सकता है मैं दया की पात्र हूं भी। लेकिन अमिताभ के 10 लोगों के साथ रिश्ते नहीं रहे, वह एक अच्छे इंसान हैं और किसी का दिल नहीं दुखा सकते, तो फिर दुनिया के सामने कुछ बोलकर अपनी पत्नी को दुख कैसे पहुंचा सकते हैं।”

बता दें कि दोनों के सीक्रेट अफेयर की बातें आज भी लोग करते हैं। दोनों फिल्म ‘दो अनजाने’ के दौरान मिले थे। अमिताभ बच्चन पहले से शादीशुदा थे। कहा जाता है कि वह दोनों रेखा के दोस्त के घर मिलने लगे थे।

ऐसे फैली थी दोनों के रिश्ते की खबर: दोनों ने ‘गंगा की सौगंध’ फिल्म में एक साथ काम किया था। कहा जाता है कि शूटिंग दौरान एक साथी कलाकार ने रेखा के साथ बदतमीजी की थी। जिसपर अमिताभ गुस्से से आग बबुला हो गए थे। इसी घटना के बाद दोनों के प्यार को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट