ताज़ा खबर
 

रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, लगा बड़ा आरोप

शिकायत में कहा गया है कि तीनों ने कुछ ऐसे शब्दों का उपयोग किया, जिससे धर्म का अपमान हुआ है। वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है।

धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, फेमस कोरियोग्राफर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। पर्दे के इन तीन बड़े चेहरों के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज कराई गई है। एक वीडियो के आधार पर उनके खिलाफ यह कार्यवाई हुई है। पुलिस ने पड़ताल के बाद एफआईआर दर्ज की है। तीनों बड़े चेहरों के खिलाफ अमृतसर के अजनाला में शिकायत दर्ज हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। सारा विवाद एक कॉमेडी शो के दौरा हुआ। आरोप है कि इन लोगों ने ईसाई धर्म को लेकर कुछ बातें कही थीं। शिकायत में कहा गया कि तीनों ने कुछ ऐसे शब्दों का उपयोग किया, जिससे धर्म का अपमान हुआ है। यह कार्यक्रम क्रिसमस के दिन चलाया गया था। जिसका वीडियो पुलिस ने देखा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फराह खान के शो में एक्ट्रेस रवीना टंडन और भारती सिंह को अंग्रेजी के एक शब्द की स्पेलिंग लिखने को कहा गया था। बताया जा रहा है कि यह शब्द एक धार्मिक ग्रंथ से है। जिसकी जानकारी भारती सिंह को नहीं थी। इसके बाद भारती सिंह ने अपनी तरफ से ही इस शब्द का मतलब बताते हुए मजाक उड़ाया। जिसमें रवीना और फराह ने भी भारती का साथ दिया।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 295-A के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने इस मामले की पुष्टि की है। हालांकि, इस विवाद पर रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है।

बता दें कि, लंबे समय से रवीना टंडन ने फिल्मों से दूरी बना रखी है। हालांकि वह टीवी शो पर नजर आती रहती हैं। हाल ही में रवीना ने डांस डांसिग रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 9 को जज बनी थीं। जबकि भारती सिंह छोटे पर्दे के कई शो में कॉमेडियन की भूमिका निभाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मालदीव्स में पूल मस्ती कर रहीं सारा अली खान, सिम्बा एक्ट्रेस को डोसा खाते देख फैंस हुए शॉक
2 Panga लेकर इंडस्ट्री की दबंग बन गईं कंगना रनौत, सिर्फ ट्रेलर से बनाया नया रिकॉर्ड
3 Good Newwz Movie Review Updates: कॉमेडी कर हंसाएगी और इमोशनल भी करेगी अक्षय की गुड न्यूज़, पढ़ें क्रिटिक-रिव्यू-रेटिंग
ये पढ़ा क्या?
X