ताज़ा खबर
 

भोजपुरी सिनेमा को निशाना बनाने वालों पर भड़की एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी, लिखा- अपने काम पर ध्‍यान दें

रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी।

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फैन फालोइंग की लिस्ट काफी लंबी है। फैन्स उनकी फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित रहते हैं। अच्छी फैन फॉलोइंग के कारण रानी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन इन दिनों रानी अपनी एक पोस्ट के कारण चर्चा में हैं जो उन्होंने वैरिफाइड फेसबुक अकाउंट पर साझा की है। रानी ने अपनी पोस्ट में भोजपुरी सिनेमा पर निशाना साधने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

रानी ने अपनी पोस्ट में लिखा, ओएमजी, फेसबुक ओपन करो तो सिर्फ निगेटिविटी पढ़ने को मिल रही है, जिसे कोई नहीं जानता वो भी हमारी इंडस्ट्री को सलाह दे रहा है। जब मैंने पहली फिल्म की थी तब हमें पता नहीं था कि उस फिल्म से काफी कुछ बदलने वाला है। तब न कोई भोजपुरी चैनल था न ही यू-ट्यूब पर कोई न्यूज आती थी। न ही फेसबुक और इंस्टा थे, तब इस इंडस्ट्री को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक पाया, आज तो हमारी इंडस्ट्री बहुत बड़ी बन चुकी है। अभी जो लोग एडवाइस देने में लगे हैं। उनसे निवेदन है कि अपने काम पर ध्यान दें।

रानी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, निगेटिविटी अपने खुद के अंदर है उसे खत्म करें। हमारी इंडस्ट्री में जो काम कर रहे हैं वह बहुत खुश हैं। वह एक अभिनेत्री के तौर पर भोजपुरी सिनेमा का हिस्सा होने पर हमेशा गर्व महसूस करती हूं। अपनी नाकामयाबी की जिम्मेदारी इंडस्ट्री वालों को न देकर खुद की कमियां देखें। मेरा ये पोस्ट उन सब के लिए है जो फेसबुक पर निगेटिव लिख रहे हैं। रानी ने ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। रानी को नागिन में उनकी सुपरहिट एक्टिंग के लिए 6वें भोजपुरी अवॉर्ड 2013 में उन्हें ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

SANJU, ranbir kapoor starrer sanju, Sanjay dutt biopic sanju, success party of sanju, rajkumar hirani movie sanju, party harder by star cast of the film sanju, sanju stra dia mirza, rajkumar hirani, sanju star karishma tanna, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App