ताज़ा खबर
 

राखी सावंत की गिरफ्तारी से लुधियाना पुलिस ने किया इनकर, महर्षि वाल्मिकी पर की थी आपत्तिजनक टिप्‍पणी

राखी सावंत ने पिछले साल एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया था।

Rakhi Sawant, GST Question, Response on GST, GST Weird Response, Rakhi Sawant GST, Rakhi GST Question, Rakhi Upcoming Movies, Rakhi Dance Numbers, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in HIndiअभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार विवादों के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं।

महर्षि वाल्मिकी पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाली एक्ट्रेस राखी रावंत को को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। पहले खबर आई थी कि पंजाब पुलिस की एक टीम ने मुंबई जाकर राखी सावंत को अरेस्‍ट कर लिया है, मगर बाद में लुधियाना पुलिस ने साफ किया कि चार सदस्‍यीय टीम को मुंबई भेजा गया था मगर वे खाली हाथ वापस लौट रहे हैं। डीसीपी ध्रुमन निम्‍बाले ने कहा, ”लुधियाना पुलिस ने मुंबई में राखी सावंत को नहीं गिरफ्तार किया है। वहां भेजी गई चार सदस्‍यीय टीम बुधवार सुबह लौटेगी और अभी वह ट्रेन में है।” राखी पर पर वाल्मिकी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। राखी ने कहा था, मैंने बचपन में पढ़ा था कि वाल्मिकी जी एक डाकू से एक संत बन गए, मीका जी भी उसी तरह बदल गए। इस टिप्पणी के बाद वाल्मिकी समुदाय के लोगों ने अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन किया था। वहीं अरेस्ट वॉरंट जारी होने के बाद राखी सावंत ने कहा था कि वह बेकसूर है, जो सोशल वर्क करने में विश्वास करती हैं। राखी ने कहा था कि मैं सलमान खान नहीं हूं, मैं राखी सावंत हूं। मेरे ऊपर चार्ज लगाने से किसी को कुछ नहीं मिलेगा। मैं एक आम लड़की हूं जो सोशल वर्क और फिल्मों में काम करती है। बता दें कि राखी के खिलाफ यह अरेस्ट वॉरंट लुधियाना की एक कोर्ट ने जारी किया था।

पिछले साल का है मामला: सूत्रों की मानें तो राखी के खिलाफ यह वॉरंट 9 मार्च को जारी किया था, क्योंकि राखी सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं। बताया जा रहा है कि राखी सावंत ने पिछले साल एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया था। जब उनसे इस अरेस्ट वॉरंट के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें खुद मीडिया से पता चला है कि पुलिस उन्हें अरेस्ट करने आ रही है। राखी ने कहा था कि वह महर्षि वाल्मिकी और समुदाय का बहुत सम्मान करती हैं। वह नहीं जानती की उन्हें क्यों टारगेट किया जा रहा है।

राखी ने यह भी कहा था कि जब उन्हें यह पता चला तो उन्हें लगा कि यह कोई अप्रैल फूल प्रैंक है। उन्होंने कहा था कि शायद मैं फिल्म इंस्डट्री से जुड़ी हुई हूं या मैं एक इजी टारगेट हूं। एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने वाल्मिकी समुदाय के भाईयों और बहनों से माफी भी मांगी थी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस कारण प्रत्यूषा बनर्जी की बेस्ट फ्रेंड काम्या पंजाबी को हो सकती है 6 महीने की जेल!
2 मेरी प्यारी बिंदू ट्रेलर का चैप्टर-2 रिलीज, आयुष्मान खुराना ने खुद को बताया सांभा और परिणीति को गब्बर सिंह
3 ‘बहन होगी तेरी’ का टीजर पोस्टर रिलीज, भगवान शिव के अवतार में नजर आए राजकुमार राव
यह पढ़ा क्या?
X