ताज़ा खबर
 

सैफ के जन्मदिन पर प्रीति जिंटा ने किया ऐसा ट्वीट कि करना पड़ा डिलीट

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी सैफ अली खान को उनके जन्मदिन की शुभकानाएं दी। लेकिन प्रीति जिंटा ने सैफ अली खान को शुभकानाएं देते हुए ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे उन्हें तुरंत हटाना पड़ा।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा और अभिनेता सैफ अली खान फोटो सोर्स – (ट्विटर,@Preity G Zinta)

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान का आज (गुरुवार,16-08-2018) जन्मदिन है। अभिनेता सैफ अली खान 48 साल के हो गए हैं। सैफ अली खान ने अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। बर्थडे पार्टी की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें उनकी पत्नी करीना कपूर खान के साथ – साथ सैफ और अमृता सिंह के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान भी नजर आए। हालांकि इन तस्वीरों में सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान कहीं नजर नहीं आए। सैफ अली खान को उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के कई कलाकारों और मशहूर हस्तियों ने बधाई दी।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी सैफ अली खान को उनके जन्मदिन की शुभकानाएं दी। लेकिन प्रीति जिंटा ने सैफ अली खान को शुभकानाएं देते हुए ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसे उन्हें तुरंत हटाना पड़ा। प्रीति जिंटा ने अपनी और सैफ अली खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘क्योंकि लाल तुम्हारे दिल का हाल है…लगता मुझपे कमाल है..हैप्पी बर्थडे..हमेशा मुस्कुराते रहिए और आगे बढ़ते रहिए…ढेर सारा प्यार।’ हालांकि जल्दी ही प्रीति जिंटा ने अपने इस ट्वीट को हटा भी लिया।

आपको बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर से शादी से पहले सैफ अली खान का प्रीति जिंटा के साथ अफेयर के चर्चे मीडिया में होते रहे हैं। प्रीति जिंटा ने अपनी पूरी फिल्मी कैरियर में सबसे ज्यादा बोल्ड सीन सैफ अली खान के साथ ही दिए हैं। फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ के दौरान होने वाली गॉसिप यह बताती है कि उस समय यह दोनों गहरे अफेयर में थे लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App