ताज़ा खबर
 

होटल का बिल आया साढ़े चार लाख रुपये, चुकाए बिना ही भाग गई अभिनेत्री पूजा गांधी

पूजा कुछ दिनों से बेंगलूरु के एक लक्जरी होटल में रह रही थीं। जब उन्हें पता चला कि उसके बिलों की कीमत लगभग 4.5 लाख रुपये है, तो उन्होंने अपने बिलों का भुगतान किए बिना उस जगह से भागने का फैसला किया।

4.5 लाख रुपये का बिल दिए बिना होटल से भागीं पूजा गांधी (picture source Twitter)

कन्नड़ अभिनेत्री पूजा गांधी और विवादों का पुराना नाता है। कन्नड़ के अलावा तमिल, मलयालम और बंगाली जैसी कई भाषाओँ में काम करने वाली पूजा हाल ही में उस समय मुसीबत में पड़ गई जब वह अपने बिलों का भुगतान किए बिना बेंगलूरु के एक लक्जरी होटल से भाग गईं। पूजा कुछ दिनों से बेंगलूरु के एक लक्जरी होटल में रह रही थीं। जब उन्हें पता चला कि उसके बिलों की कीमत लगभग 4.5 लाख रुपये है, तो उन्होंने अपने बिलों का भुगतान किए बिना उस जगह से भागने का फैसला किया।

जब होटल प्रबंधन को बाद में पता चला कि पूजा ने उन्हें धोखा दिया है तो उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारियों ने पूजा को पुलिस स्टेशन पर बुलाया जहां उन्होंने पूरे बिल में से 2 लाख रूपए चुकाए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा ने होटल प्रबंधन से अनुरोध किया है कि उन्हें बाकी बिल का भुगतान करने के लिए कुछ समय दिया जाए। सूत्र बताते हैं कि प्रबंधन ने बकाया राशि का भुगतान करने के लिए उसे अनुग्रह समय देने का फैसला किया है।

ये पहली बार नहीं है जब रुपयों को लेकर पूजा विवादों में हों। साल 2011 में किरण नाम के एक निर्माता के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर कुछ विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ मानहानि और धमकी के मामले दर्ज किए थे। पूजा गांधी ने 2002 में हिंदी फिल्म दुशमनी से अभिनय की शुरुआत की और 30 से अधिक कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया। सैंडलवुड में, वह दंडुपाल्या मताधिकार में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती थी, जहां उन्होंने फिल्म के पहले और दूसरे भाग में अभिनय किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App