scorecardresearch

पति से अलग हुईं मशहूर एक्ट्रेस, साल भर पहले ही की थी 5वीं शादी, बोलीं- साथ रहे तो पता चली सच्चाई

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने एक साल पहले ही अपने बॉडीगार्ड डैन हेहर्स्ट से शादी की थी। वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि पामेल एंडरसन अपने पांचवें पति से भी तलाक ले रही हैं।

Pamela Anderson
हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। मीडिया में पामेला अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। दरअसल पामेला एंडरसन शादी के सिर्फ एक साल बाद ही अपने पांचवें पति डैन हेहर्स्ट से तलाक लेने जा रही हैं। जिसकी जानकारी रोलिंग स्टोन द्वारा दी गई है, उनकी इस रिपोर्ट के अनुसार पामेला एंडरसन ने कनाडा में तलाक के लिए अर्जी दी है।

डैन हेहर्स्ट पहले पामेला एंडरसन बॉडीगार्ड थे। बाद में दोनों साल 2020 में क्रिसमस की शाम शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद दोनों अपने देश कनाडा में रह रहे थे। वहीं अब शादी के एक साल बाद ही दोनों अलग होने जा रहे हैं। रोलिंग स्टोन ने सबसे पहले एक सूत्र के अनुसार जानकारी दी थी कि ‘पामेला उतनी ही प्रामाणिक रूप से प्यार करती है जितनी वो रहती है’।

दूसरी तरफ पेज सिक्स ने उनके अलग होने को लेकर एक स्रोत का हवाला देते हुए कहा कि महामारी के दौरान चीजें बदतर हो गईं। इसकी एक रिपोर्ट में लिखा गया था ‘वो निर्दयी और असमर्थ था। हर पल किसी के साथ रहने में दो साल बिताने के बाद, आप उन्हें बेहतर तरीके से जानते हैं – और बदतर के लिए। वो एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानते थे, और ऐसा करने में, पामेला ने महसूस किया कि डैन वास्तव में एक नहीं है’।

सूत्रों के मुताबिक ‘इस समय उनके बीच चीजें बिल्कुल भी ठीक नहीं है, क्योंकि उन्होंने फैसला किया कि उनके पास कुछ भी नहीं है। सामान्य तौर पर कहा जाए तो उन्होंने उनके साथ वैसा व्यवहार नहीं किया जैसा उन्हें लगा कि वो चाहती थीं’।

गौरतलब है पामेला एंडरसन के पहले पति मोटली क्रू के ड्रमर टॉमी ली थे। उनकी शादी 1995 से 1998 तक चली थी और उनके दो बच्चे भी हैं। उसके बाद साल 2006 से 2007 तक वो किड रॉक के साथ शादी में रहीं। इसके बाद पामेला साल 2007 से 2008 तक रिक सॉलोमन के साथ रहीं, बाद में उन्हीं से दोबारा साल 2014 में शादी की, जो साल 2015 तक चली।

बता दें, पामेला एंडरसन और ली अपनी अगली सीरीज ‘पाम एंड टॉमी’ में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में लिली जेम्स और सेबेस्टियन स्टेन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट