ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस ने VIDEO पोस्ट कर बताई आपबीती- मेरा भी हुआ था यौन उत्पीड़न

तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो पोस्ट कर आपबीती शेयर की है। निवेथा वीडियो में अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना बता रही हैं।

तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज।

कठुआ और उन्नाव रेप केस जैसे जघन्य अपराधों से पूरा देश हिल गया है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे पीड़ितों के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए तमाम सेलिब्रिटीज घटना का विरोध कर रहे हैं। वहीं, तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर आपबीती शेयर की है। निवेथा वीडियो में अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटना के बारे में बता रही हैं।

निवेथा ने कहा, ”हमारे देश में आज कई तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं, लेकिन कुछ ही ऐसी समस्याएं हैं, जिसके लिए हम कुछ कर सकते हैं। इसमें महिला सुरक्षा भी है। मेरे वीडियो शेयर करने का एक ही कारण है कि यहां पर कई महिलाएं और पुरुष इस वीडियो को देखने वाले हैं, जो सकता है कि जब वे बच्चे हों, उनका यौन उत्पीड़न हुआ हो, जिसमें मैं भी शामिल हूं। मैं कैसे बताऊं कि मेरे साथ बचपन में क्या हुआ था। जब मैं करीब पांच साल की थी, मुझे नहीं पता कि उस समय मेरे साथ क्या हुआ था। पता होता तो मैं भी अपने माता-पिता को बता पाती।”

 

निवेथा ने आगे कहा, ”कई बार यौन उत्पीड़न आपका अजनबी लोग नहीं करते, बल्कि रिश्तेदार, दोस्त या फिर पड़ोसी करते हैं। मैं सभी माता-पिता से ज्यादा जिम्मेदार होने का निवेदन करती हूं। हां, मुझे पता है कि यह बिल्कुल भी सहज नहीं है, लेकिन अपने बच्चे के साथ बैठें और उनसे इस बारे में बात करें। बच्चों को गुड और बैड टच के बारे में बताएं, क्योंकि हमें नहीं पता होता कि स्कूल या फिर ट्यूशन क्लास में क्या हो रहा है। मैं अब बाहर जाने से डरने लगी हूं। जब भी कोई मेरे करीब से गुजरता है तो परेशान हो जाती हूं।” कठुआ और उन्नाव का मामला सामने आने के बाद देश भर के लोगों ने रेप जैसे संगीन अपराध पर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है। अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”इस दुनिया में इससे ज्यादा बर्बर कोई जाति नहीं है। इतने शैतान रेपिस्ट। मैं सिर्फ इतना पूछना चाहती हूं कि भगवान हैं कहां?” कल्कि ने लिखा, ”मैं हिंदुस्तान हूं और मैं शर्मिंदा हूं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App