ताज़ा खबर
 

मौनी रॉय का रिलीज हुआ ‘भीगी भीगी रातों में’ डेब्यू सॉन्ग, दिखा जबरदस्त अंदाज

मौनी रॉय टीवी से सुर्खियां बटोक कर बॉलीवुड तक पहुंची एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों सफलता की सीढ़ीयां चढ़ रही हैं। एक्टिंग के बाद उन्होंने अपना सिंगिंग डेब्यू सॉन्ग 'भीगी भीगी रातों से किया है।

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने किया सिंगिंग डेब्यू

टीवी पर नागिन बन कर लाखों दिलों पर राज कर चुकीं छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इस वक्त बॉलीवुड में धूम मचा रही हैं। साल 2018 में आई अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म गोल्ड(Gold) से अपने फिल्मी करियर का आगाज़ करने वाली एक्ट्रेस मौनी इन दिनों छाई हुई है। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर हैं, इसके अलावा उन्होंने सिंगिंग में भी अपना डेब्यू कर लिया है। मौनी ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत सॉन्ग ‘भीगी भीगी रातों’ (Bheegi Bheegi raton) के रीमेक से की है। ये गाना साल 1974 में आई राजेश खन्ना और ज़ीनत अमान की फिल्म अजनबी में फिल्माया गया था। इस सॉन्ग के रीमेक को मौनी के साथ सिंगर नाकाश अजीज ने अपनी आवाज दी है।

मौनी के इस सिंगिग टैलेंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कुछ ही समय में सॉन्ग को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा सॉन्ग के वीडियो में मौनी रॉय ने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है, जिसमें वो बेहद खूबसबूरत नजर आ रही हैं। टीवी सीरियल नागिन के जरिए घर घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय पिछले साल राज कुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना और जॉन अब्राहम के साथ रोमियो अकबर वॉल्टर में काम किया था।

बता दें मौनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2007 में उस वक्त टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक क्योंकि सास भी कभी बहु थी, से की थी। इसके बाद वो देवों के देव महादेव और नच बलिये जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में दिखाई दी थीं। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 मौनी रॉय के लिए कई माइनों में काफी अहम होने वाला है। इस साल वो बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हम उनकी पूजा कर सकते हैं, गाली दे सकते हैं लेकिन उनसे…’, तापसी पन्नू ने सेना में जेंडर इक्वलिटी पर उठाए सवाल
2 VIDEO: अवॉर्ड ट्रॉफी वापस लिए जाने पर रो पड़ीं नोरा फतेही, रेमो डिसूजा से की छीना-झपटी!
3 कंगना रनौत की बहन ने दीपिका पादुकोण, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बताया ‘बॉलीवुड का टुकड़े-टुकड़े गैंग’, कहा- देश की एक बेटी…
यह पढ़ा क्या?
X