ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘नागिन’ को-एक्टर से बोलीं मौनी रॉय, अब बीन की धुन से नहीं GOLD की ट्यून से आऊंगी

फिल्म 15 अगस्त को दर्शकों के सामने आ रही है। इस फिल्म को लेकर मौनी के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। मौनी खुद अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पहली बार बड़े पर्दे पर खुद को देखने के लिए मौनी बहुत बेताब हैं। मौनी इस वक्त अपनी फिल्म की प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं।

एक्ट्रेस मौनी रॉय डांस शो ‘डांस दीवाने’ में फिल्म गोल्ड को प्रमोट करते हुए

डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में इस बार मौनी रॉय अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ को प्रमोट करने आ पहुंची हैं। इस शो को डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित के साथ तुषार और शशांक भी जज कर रहे हैं। डांस दीवाने के होस्ट नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी हैं। ऐसे में जब वह शो के मंच पर मॉनी रॉय को आने का निमंत्रण देते हैं तो उनका अंदाज कुछ निराला होता है। शो के होस्ट अर्जुन मॉनी रॉय के लिए बीन बजाने लगते हैं। ऐसे में सभी जज उत्सुक हो जाते हैं कि आखिर शो पर ऐसा कौन सा मेहमान आने वाला है। तभी मौनी की आवाज आती है।

मौनी इस दौरान कहती हैं कि वह बीन की आवाज से नहीं गोल्ड की ट्यून से वहां आएंगी। मौनी अर्जुन से कहती हैं ‘ये क्या कर रहे हो अर्जुन, मैं गोल्ड की हिरोइन हूं, नागिन की नहीं। मुझे बीन की धुन पर नहीं, गोल्ड की ट्यून पर बुलाओ।’ऐसे में मौनी की फिल्म ‘गोल्ड’ का ‘मोनाबीना’ गाना चलता है। तभी मौनी डांस करते हुए स्टेज पर आ पहुंची हैं। इसके बाद मौनी रॉय अपने नागिन को-एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ अपनी डेब्यू फिल्म के गाने मोनाबीना पर डांस करती हैं। बता दें, मौनी इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। एक्ट्रेस मौनी फिल्म में अक्षय कुमार की लीडिंग लेडी बनी हैं। फिल्म में मौनी एक बंगाली महिला के किरदार में हैं।

फिल्म 15 अगस्त को दर्शकों के सामने आ रही है। इस फिल्म को लेकर मौनी के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। मौनी खुद अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पहली बार बड़े पर्दे पर खुद को देखने के लिए मौनी बहुत बेताब हैं। मौनी इस वक्त अपनी फिल्म की प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं। इसलिए आए दिन किसी न किसी जगह पर वह फिल्म गोल्ड को प्रमोट करती देखी जा रही हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App