scorecardresearch

मॉलदीव में छुट्टियां मना रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय, देखें- वायरल Photos

मौनी रॉय जल्द ही इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में

मॉलदीव में छुट्टियां मना रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय, देखें- वायरल Photos
नागिन फेम मौनी रॉय (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम mouniroy)

मौनी रॉय ने एक बार फिर अपनी वैकेशन की तस्वीरों से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। मौनी रॉय इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मॉनी की जिस तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो बेहद ही खूबसूरत है। इस तस्वीर में मौनी टॉपलेस होकर सफेद कंबल लपेटे, हाथ में पीले रंग का फूल पकड़े समुद्र के किनारे बैठी हैं। इस पोस्ट को साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा लोगों को लाइक किया है।

इसके अलावा मौनी ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने हुए तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो व्हाइट और ब्लू प्रिंटेड टू पीस में दिख रही हैं। मौनी शायद पानी के बीचों-बीच बने अपने विला के बाहर हैं और पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों पर तमाम यूजर्स ने कमेंट किया है और करीब 10 लाख लोगों ने इन्हें लाइक किया है।

इससे पहले भी मौनी अपने वैकेशन की तस्वीरों के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उन्होंने अपनी शादी के बाद बर्फिली वादियों के बीच ब्लैक बिकिनी पहने कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो उनके फैंस के लिए आई ट्रीट से कम नहीं थीं।

बता दें कि मॉनी टेलीविजन की वो एक्ट्रेस हैं जो अब फिल्मों में भी अपना सिक्का जमा रही हैं। मौनी ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। यही कारण है कि एक्ट्रेस छोटे पर्दे से अब बड़े पर्दे पर नजर आने लगी हैं।

मौनी रॉय जल्द ही इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में मौनी ने अंधेरे की रानी जुनून का किरदार निभाया है। मौनी ने फिल्म का पोस्टर भी इस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता भी जाहिर की है।

बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी फिल्म का हिस्सा हैं। मौनी रॉय इस फिल्म में नेगेटिव रोल में हैं, जिसका सामना रणबीर कपूर से होने वाला है। फिल्म में रणबीर का आग के साथ खास नाता दिखाया गया है, लेकिन मौनी यानी जुनून उनसे वो छीनना चाहती है। इस फिल्म में सभी किरदारों की तरह मौनी रॉय का रोल भी अहम है।ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट