ताज़ा खबर
 

‘मेरे एक फैन ने दूसरी एक्‍ट्रेस को गाली दी, मैंने ठीक से बात करने को कहा तो..

अभिनेत्री मेघना नायडू का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट संभालना बेहद मुश्किल लगता है, क्योंकि कभी-कभी प्रशंसक अपमानजनक बातें लिखते हैं।

Author मुंबई | September 25, 2017 3:32 PM

अभिनेत्री मेघना नायडू का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया अकाउंट संभालना बेहद मुश्किल लगता है, क्योंकि कभी-कभी प्रशंसक अपमानजनक बातें लिखते हैं। वह ‘क्या कूल हैं हम 3’ की अभिनेत्री मेघना इस समय क्षेत्रीय सिनेमा के लिए काम कर रही हैं, और इसके साथ ही वह ‘ससुराल सिमर का’ और ‘फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी’ जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं।

मेघना ने कहा, “हाल ही में, मेरे प्रशंसकों में से एक ने मुझे बॉलीवुड फिल्म में देखने की इच्छा जाहिर की थी। उसने मेरी पोस्टों पर मेरी तारीफ की, लेकिन अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों को गाली दी। तभी मैंने उससे कहा कि ठीक से बात करों। वह निंदा करने लगा, इस तरह का व्यवहार से खासतौर पर सोशल मीडिया पर निपटना मेरे लिए मुश्किल था।”

उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि मेरे सभी प्रशंसक अन्य अभिनेत्रियों का भी सम्मान करें, तभी मेरी किसी के साथ तुलना करें। मुझे लगता है कि हम सब काम कर रहे हैं और हम सभी में विशिष्ट प्रतिभा है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhoomi Box Office Collection: 3 दिन में 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी संजय दत्त की फिल्म
2 मां की डांट से खफा होकर जब ट्रेन के आगे सुसाइड करने पहुंच गई शबाना आजमी
3 अमेरिकी रिसर्चर रेप केस: पीपली लाइव के सह-निर्देशक महमूद फारूकी बरी
ये पढ़ा क्या?
X