ताज़ा खबर
 

‘मुसलमानों के नाम पर कलंक है तू’, रमजान में Mandana karimi को बिकिनी में देख ट्रोल कर रहे लोग

Mandana karimi: मंदाना बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकीं हैं। साल 2017 में मंदाना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से लव मैरिज की थी। हालांकि कुछ बातों को लेकर मंदाना ने गौरव से नाता तोड़ लिया। मंदाना ने गौरव के परिवार वालों पर दहेज मांगने और धर्म परिवर्तन का आरोप भी लगाया था।

मंदाना करीमी बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकीं हैं। साल 2017 में मंदाना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से लव मैरिज की थी।

Mandana karimi Bikini Video: मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी अपने सोशल अकाउंट पर अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं। ऐसी तस्वीरों को लेकर कई बार उनको ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। हाल ही में ऐसी ही कुछ वीडियोज इंस्टा पर पोस्ट करने को लेकर उनको ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किया है जिनमें वो बिकिनी पहनें नजर आ रही हैं। इन्हीं वीडियोज को देखकर कुछ यूजर्स भड़क गए। इसके बाद ट्रोल उनपर कई तरह के आरोप लगान शुरू कर दिए। एक यूजर ने यहां तक कह दिया कि तुम इस्लमा के नाम पर कलंक हो। यही नहीं कई ऐसे और यूजर्स उनकों रमजान को लेकर नैतिक पाठ पढ़ाने लगे गए।

इसी बाबत एक यूजर्स ने लिखा, थोड़ी सी शर्म कर लो कम से कम रमजान का तो ख्याल रख लेती। तो वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा, मां बाप ने रमजान की एहमियत नहीं सिखाई, शेम ऑन यू। बता दें कि इससे पहले भी मंदाना ने ऐसी कई बोल्ड तस्वीरें अपने अकाउंट पर शेयर करती रहीं हैं। और ट्रोल करने वालों का उनसे पुराना नाता रहा है। हालांकि मंदाना ने ट्रोल करने वालों को लेकर कुछ नहीं कहा है। ना ही वीडियोज को लेकर भद्दे कमेंट्स पर कोई टिप्पणी की।

बता दें कि मंदाना बिग बॉस 9 का हिस्सा रह चुकीं हैं। साल 2017 में मंदाना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से लव मैरिज की थी। हालांकि कुछ बातों को लेकर मंदाना ने गौरव से नाता तोड़ लिया। मंदाना ने गौरव के परिवार वालों पर दहेज मांगने और धर्म परिवर्तन का आरोप भी लगाया था। पति से अलग होने के बाद मंदाना अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X