ताज़ा खबर
 
title-bar

जिम के बाहर Malaika Arora को इन कपड़ों में देख ट्रोल कर रहे लोग, पूछ रहे अजीब सवाल

पहले भी Malaika Arora अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर ट्रोल्स का शिकार हो चुकीं हैं। फिलहाल मलाइका एक्टर Arjun Kapoor के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं।

जिम से बाहर निकलती मलाइका अरोड़ा। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Malaika Arora: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर विवादों में आ जाती हैं। हाल ही में मलाइका की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उनके कपड़े को लेकर लोग ट्रोल कर रहे हैं। इस वायरल तस्वीर में वह लैगिंग पहनी हुईं नजर आ रही हैं जिसको देख लोग काफी भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। फोटो बांद्रा इलाके में स्थित एक जिम के बाहर की है। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘क्या साबित करना चाहती हैं।’ वहीं दूसरे यूजर ने मलाइका पर आरोपभरे लहजे में कमेंट किया, ‘पूरी यूथ को बर्बाद कर देगी आंटी।’ एक ने लिखा कि, ‘बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। इससे ज्यादा एक्सपोजर वाली उनकी तस्वीरें पहले ही देख चुके हैं।’ एक उनके बच्चे की याद दिलाते हुए लिखा, ‘इनका बच्चा भी है उसको यह क्या बताती होंगी।’ एक ने बोला, ‘क्या बॉडी पर पेंट करवा लिया है।’ उनके रोज रोज ऐसी तस्वीरें शेयर करने को लेकर एक यूजर ने लिखा कि ‘कपूर को फंसाने का फायदा है ये सब।’ वहीं एक और यूजर बोला, छी! भयानक दिख रही है।

हालांकि कुछ यूजर मलाइका के इस कपड़े में उनकी काफी तारीफ कर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करने वालोें को जवाब देते हुए लिखा, लोग उनके कपड़े पर क्यों पागल हुए पड़े हैं यह उनका जीवन है इसको उनपर छोड़ देना चाहिए। वहीं एक ने उनके फिटनेस की तारीफ करते हुए कहा कि इस उम्र में भी वह लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। बॉलीवुड में ऐसी सुंदर और स्वस्थ बॉडी किसी की नहीं है।

View this post on Instagram

#malaikaarorakhan snapped at bandra

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि इससे पहले भी मलाइका अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर ट्रोल का हिस्सा हो चुकीं हैं। मलाइका ने एक बार कहा था कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। फिलहाल मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले मीडिया में ये रिपोर्ट भी आई थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं।

(और ENTETAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App