ताज़ा खबर
 

मुंबई: फ्लैट से मिला अभिनेत्री का शव, पुलिस को हत्या की आशंका

कृतिका चौधरी के पड़ोसियों ने सोमवार दोपहर पुलिस से फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की थी।

30 वर्षीय कीर्तिका चौधरी का शव उनके अंधेरे स्थित फ्लैट में पाया गया है। (तस्वीर- कीर्तिका चौधरी के फेसबुक से)

मुंबई के अंधेरी स्थित एक फ्लैट से सोमवार (12 जून) को 30 वर्षीय अभिनेत्री और मॉडल कृतिका चौधरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। मुंबई पुलिस को आशंका है कि चौधरी की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार सोमवार को दोपहर 3.45 बजे चौधरी के पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की। पुलिस को कृतिका चौधरी के फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसना पड़ा। मौके पर जब पुलिस पुहंची तो उसे फ्लैट के अंदर मृत कृतिका चौधरी मिलीं।

कृतिका चौधरी अंधेरी वेस्ट के चार बंगला की भैरवनाथ सोसाइटी में रहती थीं। उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली थीं। कृतिका साल 2013 में आई कंगना रनौत की फिल्म रज्जो में काम कर चुकी हैं।कृतिक चौधरी ने अभिनय की शुरुआत साल 2011 में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी के टीवी सीरियल “परिचय: नई जिंदगी के सपनों का” से की थी

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback

पुलिस के अनुसार शव की स्थिति देखकर लगता है कि वो दो- तीन दिन से ऐसे ही पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार कृतिका चौधरी का शव सड़ने लगा था। पहले पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन बाद में जांच के उपरांत पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

सूत्रों के अनुसार कृतिका के शव के दायें हिस्से पर चोट के निशान थे। सूत्रों के अनुसार जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती ये कहना मुश्किल होगा कि कृतिका की मौत स्वाभाविक है या उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने कृतिका के परिवार वालों को उनकी मौत की खबर दे दी है। पुलिस कृतिका के नजदीकी दोस्तों से पूछताछ कर रही है। एक पुलिस अफसर ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “हम ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उसका हाल-फिलहाल किसी से झगड़ा हुआ था या उसे किसी तरह की कोई दिक्कत थी।”

 

वीडियो- गुड़गांव: टैंक में पड़ा मिला 10 साल की बच्ची का शव, डॉक्टर ने कहा- रेप हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App