ताज़ा खबर
 

पैसे के बदले नाइट आउट की पेशकश पर भड़की कोइना मित्रा, पुलिस में की सेक्शुअल हैरेसमेंट की शिकायत

एक्ट्रेस के अनुसार उन्हें पिछले एक हफ्ते में करीब 40-50 कॉल आ चुकी हैं।

कोइना मित्रा कई हिन्दी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने यौन प्रताड़ना के केस मुंबई पुलिस में दर्ज कराया है। दर्ज की गई शिकायत के अनुसार कोइना को अनजान व्यक्ति फोन पर तंग कर रहा है। अंग्रेजी अखबार मिडडे के अनुसार 33 वर्षीय हीरोइन को 26 जुलाई को कई अनचाहे कॉल आई। फोन करने वाले शख्स ने उनसे साथ में नाइट आउट करने की भी बात कही। जिसके बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन मुंबई में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस के अनुसार उन्हें पिछले एक हफ्ते में करीब 40-50 कॉल आ चुकी हैं। शुरुआत में उन्होंने इसे नजरअंदाज किया लेकिन जब 26 जुलाई को उन्होंने पहली कॉल रिसीव की तो उसके बाद लगातार कॉल करने वाला शख्स उन्हें नाइट आउट के लिए बोलने लगा।

कॉलर बेहद गाली गलौज वाली भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। साथ ही उसने कोइना को पैसा का ऑफर भी दिया। पुलिस अब इस पूरे केस में जांच में जुड़ गई हैं। जिस नंबर से फोन किया गया है उसकी लॉकेशन का पता लगया जा रहा है। कोइना कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कोइना मुसाफिर में संजय दत्त और अनिल कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अपना सपना मनी मनी, मनी है तो हनी है, डार्क रोमांस में भी काम कर चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App