ताज़ा खबर
 

Azam Khan के ‘खाकी अंडरवियर’ वाले बयान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- अगर घटियापने का कुछ नाम होता तो वो..

मामले पर महिला आयोग ने भी सख्ती दिखाते हुए आजम खान को नोटिस जारी किया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, 'वह हमेशा महिलाओं के बारे में गंदी बातें करते हैं। इस चुनाव में महिला राजनेताओं के खिलाफ यह उनकी दूसरी टिप्पणी है।

एक्ट्रेस कोएना मित्रा और समाजवादी नेता आजम खान।

Koena Mitra: अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान फिर एक बार सुर्खियों में हैं। समाजवादी नेता ने रामपुर से अपनी प्रतिद्वंदी भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। एक जनसभा के दौरान आजम खान ने जयाप्रदा पर हमला बोलते हुए कहा था, ‘रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिंदुस्तान वालों जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए जिससे दस साल अपना प्रतिनिधित्व कराया उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे मैं सिर्फ 17 दिनों में पहचान गया कि इनके नीचे की अंडरवियर का रंग खाकी है।’ इस बयान के बाद आजम विवादों में घिर गए हैं। आजम के बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल कोएना मित्रा ने ट्वीट किया कि ‘घटियापने का कुछ चेहरा और नाम होता तो वो आजम खान होता।’ हालांकि, आजम ने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था। लेकिन उनका इशारा जयाप्रदा की तरफ ही समझा जा रहा है।

वहीं आजम के बयान पर सुषमा स्वराज और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी हमला बोला है। अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा कि ‘एक महिला पर अपमानजनक टिप्पणी की गई और समाजवादी पार्टी के नेता चुपचाप बैठे रहे। मैं अनुरोध करती हूं कि राजनीति की अपनी जगह है और भारत में महिलाओं की जगह अलग है।’ जयाप्रदा ने भी समाजवादी नेता के आपत्तिजनक टिप्पणी पर कहा, ‘मैं मायावती से अपील करती हूं कि मेरी मदद कीजिए और मेरे लिए आवाज उठाएं। साथ ही जया प्रदा ने कहा कि मैं मायावती से अपील करती हूं कि समाजवादी पार्टी से समर्थन वापस ले लें।’ बता दें कि बयान को लेकर आजम खान पर मुकदमा दर्ज हो चुका है।

मामले पर महिला आयोग ने भी सख्ती दिखाते हुए आजम खान को नोटिस जारी किया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, ‘वह हमेशा महिलाओं के बारे में गंदी बातें करते हैं। इस चुनाव में महिला राजनेताओं के खिलाफ यह उनकी दूसरी टिप्पणी है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लिया है, और उन्हें नोटिस भेजा जा रहा है।’
(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App