ताज़ा खबर
 

‘सलमान खान ने बोला होगा’, कैटरीना कैफ को मिला ऐसा अवार्ड कि मजे ले रहे लोग

आपको बता दें कि इस साल बेस्ट अभिनेता का अवार्ड रणवीर सिंह को उनकी फिल्म पद्मावत के लिए और राजकुमार राव को उनकी फिल्म स्त्री के लिए संयुक्त रुप से दिया गया।

कैटरीना को अवार्ड मिलने के बाद यूजर्स इसपर मजे ले रहे हैं।

कुछ दिनों पहले मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में स्टार स्क्रिन्स अवार्ड्स का ऐलान किया गया। अवार्ड समारोह में मायानगरी से जुड़ी कई हस्तियों को फिल्मों में उनके बेहतरीन काम के लिए अलग-अलग कैटेगरी में पुरस्कारों से नवाजा गया। इस समारोह में मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ को Best Real Star On Social Media का अवार्ड दिया गया। कैटरीना कैफ को मिले इस अवार्ड के बारे में अब सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई है।

कई लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि यह अवार्ड कौन सी कैटेगरी का है? लोगों को यह भी समझ नहीं आ रहा है कि यह अवार्ड अभिनेत्री को एक्टिंग, डांसिग या फिर बेहतरीन पर्सनैलिटी के लिए दिया गया है या फिर कुछ और। सोशल मीडिया पर कैटरीना को मिले इस अवार्ड को लेकर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कई लोग इस अवार्ड को अभिनेता सलमान खान से भी जोड़ रहे हैं।

 

बहरहाल लोगों की इन मजेदार प्रतिक्रियाओं के बाद आपको बता दें कि इस साल बेस्ट अभिनेता का अवार्ड रणवीर सिंह को उनकी फिल्म पद्मावत के लिए और राजकुमार राव को उनकी फिल्म स्त्री के लिए संयुक्त रुप से दिया गया।

समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब आलिया भट्ट को दिया गया। आलिया भट्ट को उनकी फिल्म राजी के लिए यह अवार्ड दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App