scorecardresearch

कंगना रनौत ने PM मोदी को बताया अवतार, बोलीं- डेंगू की वजह से घर से नहीं निकल पाई लेकिन…

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर धाकड़ एक्ट्रेस कंगना ने बीमार होने के बावजूद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की है।

कंगना रनौत ने PM मोदी को बताया अवतार, बोलीं- डेंगू की वजह से घर से नहीं निकल पाई लेकिन…
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम-kanganaranaut )

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेंगू हो गया है, भले ही एक्ट्रेस की तबीयत खराब है मगर वो अभी भी काम कर रही हैं, वह अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर धाकड़ एक्ट्रेस कंगना ने बीमार होने के बावजूद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की है।

कंगना ने पीएम को बताया अवतार

कंगना इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर अपने हाथ की ड्रिप लगी हुई एक तस्वीर साझा करते हुए देशवासियों के लिए लंबा पोस्ट लिखा है। कंगना ने लिखा कि अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाई लेकिन नेशनल सेलिब्रेशन का जज्बा मुझे पर जबरदस्त तरीके से हावी रहा। मेरे होम स्टाफ से लेकर नर्सें, माली सब एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। मैंने सुबह माननीय प्रधानमंत्रीजी का भाषण सुना,कहते हैं ना कि एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है, यह बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी पर लागू होती है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में लोगों में राष्ट्रवाद, कर्तव्य और देशभक्ति का ऐसा उत्साह नहीं देखा। शायद ऐसी ही चेतना को अवतार कहते हैं, जो कि खुद ही ऊपर नहीं उठते बल्कि सैकड़ों, हजारों बल्कि पूरी मानवता का उत्थान करते हैं। जय हिंद।

डेंगू से पीडित हैं कंगना

वहीं कंगना ने वीडियो क्लिप भी शेयर किए हैं। क्लिप में कंगना सोफे पर बैठ तिरंगा लहराती देखी जा रही हैं। उन्होंने वाइट सूट के साथ तिरंगा दुपट्टा ओढ़ रखा है। कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की क्लिप भी लगाई है।

बता दें कि कंगना इन दिनों डेंगू से लड़ रही हैं। एक्ट्रेस के प्लेटलेट्स कम हैं, साथ ही डब्‍लूबीसी काउंट में भी कमी बताई जा रही है। कंगना रनौत को करीब एक हफ्ते से डेंगू हुआ है। इस बाक की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी।

इमरजेंसी’की शूटिंग में व्यस्त हैं एक्ट्रेस

बता दें कि कंगना अपनी फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं। ‘इमरजेंसी’ की कहानी 25 जून, 1975 को इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आपातकाल की स्थिति के बारे में है। फिल्म में कंगना रणौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री ने अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की कमान भी संभाली है। कंगना रणौत के अलावा इसमें अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं। जानकारी के मुताबिक ‘इमरजेंसी’ अगले साल यानी 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट तय नहीं की गई है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट