ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत को फेसबुक पर मिली रेप की धमकी, बाद में धमकी देने वाले वकील ने कहा- मेरा अकाउंट हो गया था हैक

उड़ीसा के वकील मेहंदी रजा ने कंगना के पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट किया और उन्हें रेप की धमकी दी। इस कमेंट को देख कर लोग वकील..

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut received rape threat, Kangana Ranaut on Facebook,एक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिली है। कंगना रनौत ने फेसबुक पर नवरात्रि के अपने कुछ फोटो शेयर किए थे, इस पर उड़ीसा के एक वकील ने कंगना रनौत को रेप की धमकी दी। उड़ीसा के वकील मेहंदी रजा ने कंगना के पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट किया और उन्हें रेप की धमकी दी। इस कमेंट को देख कर लोग वकील मेहंदी रजा पर भड़कने लगे और लोगों के निशाने पर आ गए।

इसके बाद से वकील मेहंदी रजा ने मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया था। मेहंदी रजा ने फेसबुक पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचने पर माफी मांगी। उड़ीसा के वकील ने कहा मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। जो डेरोगेटरी कमेंट्स पोस्ट किए गए उनको मेरा समर्थन नहीं है। मेरे किसी भी महिला या समुदाय के लिए ऐसे विचार नहीं हैं।

बता दें, काफी लंबे वक्त से कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने ट्वीट्स को लेकर वह इस बीच लोगों के निशाने पर भी आ चुकी हैं। कुछ दिन पहले बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कंगना रनौत और उनकी मैनेजर बहन रंगोली चंदेल पर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

दरअसल फिटनेस ट्रेनर मुन्नवर अली सैयद ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर ट्विटर और इंटरव्यू के माध्यम से सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए उनपर केस दर्ज करने की मांग की थी। मुनव्वर अली सैयद ने अपनी याचिका में कंगना रनौत के मुंबई को पीओके कहने वाले बयान का भी हवाला दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड पर सोशल मीडिया और इंटरव्यू के माध्यम से निशाने साध रही हैं। कंगना रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए उसकी कार्यप्रणाली पर तीखे सवाल उठाए थे।

इसके अलावा केंद्रीय कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को लेकर भी कंगना ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट को लेकर कर्नाटक के तुमकुरु जिले की एक अदालत ने कंगना रनौत पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ज़ाहिल दोनों तरफ हैं- जब कुमार विश्वास ने मीना कुमारी का ज़िक्र कर धार्मिक कट्टरपंथ पर साधा था निशाना, जावेद अख़्तर का ऐसा था रिएक्शन
2 लालू यादव ने अभिनेत्री हेमा मालिनी के नाम पर क्यों रखा अपनी बेटी का नाम? खुद बताई थी वजह
3 Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Out: ‘सूरज’ की कुंडली का ‘मंगल’ बने मनोज बाजपेयी, जारी हुआ दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर
आज का राशिफल
X