पोंगल पर हेमा मालिनी ने क्‍या बनाया, फोटो शेयर कर बताया

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी आज पोंगल का त्योहार मना रही हैं।

Hema malini, pongal, Esha deol
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी आज पोंगल का त्योहार मना रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में साझा किया, किस तरह वह अपने घर पर आज का दिन मना रही हैं।-(फोटो क्रैडिट: इंस्टाग्राम-हेमा मालिनी)

पोंगल कहें, संक्रांति कहें या लोहड़ी, त्योहार सभी एक जैसे ही हैं। सबका मतलब परिवार के साथ अच्छा समय बिताना और साथ में बढ़िया पकवान खाना ही है। ठीक इसी तरह बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी आज पोंगल का त्योहार मना रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में साझा किया, किस तरह वह अपने घर पर आज का दिन मना रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी रसोई की तस्वीरें भी शेयर की।

फोटो में हेमा मालिनी चूल्हे पर चढ़े बर्तन में कर्छी घुमाती नजर आ रही हैं। हेमा ने साथ में लिखा, ”आज परिवार के साथ पोंगल मनाया। यहां मैं घर पर पोंगल बना रही हूं।” इसके साथ ही उन्होंने फैंस को शुभकामनाएं भी दी। तस्वीर में एक्ट्रेस गुलाबी साड़ी पहने हुए हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी मां को ही फॉलो करती हैं। ठीक उन्हीं की तरह वह हर त्योहार मनाती हैं। ईशा ने भी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पोंगल बनाती नजर आ रही हैं। कैप्शन में ईशा ने लिखा, जैसा कि देश फसल के त्योहार संक्रांति, पोंगल, बिहू और उत्तरायण के मनाता है। मैं भी हमेशा अपने परिवार के लिए पोंगल बनाती हूं।” उन्होंने लिखा कि उनके बच्चों को मीठा पोंगल बेहद पसंद है।

हेमा मालिनी और ईशा देओल दोनों ही अपने जीवन के खास पल सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। कुछ दिन पहले भी हेमा मालिनी ने अपनी मां की कुछ यादगार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जो उनकी मां के जन्मदिन की लग रही थीं।

अगर हेमा मालिनी के करियर की बात की जाए तो उन्हें साल 2020 में ‘शिमला मिर्ची’ फिल्म में देखा गया था। वहीं ईशा देओल ने साल 2021 में फिल्म ‘एक दुआ’ में काम किया था।

इनके अलावा कई एक्टर्स ने आज सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। जिनमें से एक एक्टर अक्षय कुमार भी हैं। उन्होंने भी पतंग उड़ाते हुई एक तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने लिखा, ”मीठे गुड़ में मिल गए तिल…उड़ी पतंग और खिल गए दिल”, मकर संक्रांति आपके जीवन में नई उम्मीद और खुशियां लेकर आए। बस विश्वास की डोर पकड़ के रखना।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।