ताज़ा खबर
 

हेमा मालिनी को किसी और संग रोमांस लड़ाते देख चिढ़ जाती थीं ईशा देओल

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपने करियर में धर्मेंद्र के साथ कई हिट फिल्में दीं हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था।

हेमा मालिनी बताती हैं कि जब भी ईशा मेरे साथ होती हैं मुझे किसी बाउंसर की जरूरत नहीं होती है।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपने करियर में धर्मेंद्र के साथ कई हिट फिल्में दी हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। शो आप की अदालत में हेमा मालिनी जब अपनी बेटी ईशा देओल के साथ पहुंचीं तो उनसे फैंस ने कई तरह के सवाल किए। हेमा मालिनी से जब उनके पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने सबसे ज्यादा काम धर्मेंद्र के साथ ही किया है और उन्हें उनके साथ काम करना काफी पसंद भी था। किसी और एक्टर की बात करें तो जिनके साथ भी मैंने काम किया है वो सभी अपने समय के शानदार एक्टर रहे हैं। वहीं, ईशा देओल हेमा मालिनी की इस बात को काटते हुए कहा कि उन्हें बचपन में ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी कि उनकी मां किसी और एक्टर के साथ काम करें। जब भी वो किसी और एक्टर के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करती थीं तो वह घर में टीवी बंद कर देती थीं।

ईशा देओल एक फुटबॉल प्लेयर रह चुकी हैं। वहीं, हेमा बताती हैं कि जब भी ईशा मेरे साथ होती हैं मुझे किसी बाउंसर की जरूरत नहीं होती है। हेमा के मुताबिक ईशा उनका ध्यान बचपन से ही रखती हैं। वहीं, ईशा के मुताबिक उन्हें बचपन में अपनी मम्मी-पापा को साथ देखना पसंद था लेकिन जब कोई तीसरा इन दोनों के बीच एंट्री ले लेता तो उन्हें उस शख्स से चिढ़ हो जाती थीं।

हालांकि, जब वह चीजों को समझने लगीं तो मेरे लिए यह सब सामान्य हो गया था। धर्मेंद्र से लेकर उनका पूरा परिवार हमेशा से अपने गुस्से की वजह से चर्चा में आता रहा। फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के दौरान ईशा ने अपनी को-स्टार अमृता राव को चांटा मार दिया था, जिसे वह कबूल भी चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App