ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी के लिए राहुल गांधी के ट्वीट पर Gauhar Khan का कमेंट – आपके पिता के कद से जलन..

गौहर खान के इस ट्वीट की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि कुछ लोग इस ट्वीट के लिए गौहर खान पर उल्टे सीधे कमेंट भी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस गौहर खान और राहुल गांधी।

Gauhar Khan on Rahul Gandhi: बिग बॉस विनर रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने राहुल गांधी के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में गौहर ने राहुल गांधी के उस बयान का समर्थन किया है जो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कहा। दरअसल नरेंद्र मोदी ने दिवंगत प्रधानमंत्री और राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी के लिए एक बयान दिया था। इस बयान पर काफी हंगामा हुआ। पीएम ने अपनी एक चुनावी रैली में राहुल गांधी के लिए कहा था- ‘आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नम्बर 1 के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। यह देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।’

पीएम के इसी बयान पर राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में राहुल ने लिखा- ‘मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। खुद के बारे में अपनी आंतरिक सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा। ढेर सारा प्यार और बड़ी सी झप्पी के साथ- राहुल।’

राहुल गांधी के इसी ट्वीट पर गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौहर ने राहुल गांधी का सपोर्ट करते हुए लिखा- आपके लिए ढेर सारा सम्मान। आपके पिता स्वर्गीय राजीव गांधी बेहद सम्मानित और प्यारे प्राइम मिनिस्टर थे। उनके कद से जलन होना आसान है। आपने अपने सम्मान को कायम रखा है। आप और मजबूत हों राहुल गांधी।

गौहर खान के इस ट्वीट की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि कुछ लोग इस ट्वीट के लिए गौहर खान पर उल्टे सीधे कमेंट भी कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वो तो पप्पी है’, जब सलमान खान ने कैटरीना के लिए Ranbir Kapoor पर निकाली भड़ास
2 ‘घटिया एक्टिंग..इसलिए कोई मूवी नहीं मिलती तुम्हें’, Urvashi Rautela संग हुए हादसे को नौटंकी बता रहे लोग
3 ‘भारत ही मेरा घर है..’, ये कहते हुए कनाडा की नागरिकता लेने से A R Rahman ने कर दिया था इनकार
ये पढ़ा क्या?
X