ताज़ा खबर
 

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई रेप-जबरन अबॉर्शन की शिकायत; पत्नी पर भी धमकाने का आरोप

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती पर पेशे से मॉडल एक महिला ने रेप और जबरदस्ती गर्भपात के आरोप में केस दर्ज़ किया है। उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी का भी इसमें नाम लिया है।

mithun chakravorty, mahaakshay chakravorty, mithun chakravorty sonमिथुन चक्रवर्ती और उनके बेटे

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती एक बार फिर से मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। मिथुन के बेटे महाक्षय और उनकी पत्नी योगिता बाली के खिलाफ एक महिला ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है। पेशे से मॉडल बताई जा रही महिला ने मिथुन के बेटे महाक्षय के खिलाफ रेप और जबरन गर्भपात कराने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि महाक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे रेप किया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती 2015 से रिलेशनशिप में थे। महाक्षय ने शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

पीड़िता के अनुसार, रिलेशनशिप की वजह से जब वो गर्भवती हो गई तो मिथुन के बेटे महाक्षय ने उसपर गर्भपात करवाने के लिए दबाव डाला।पीड़िता की मानें तो जब वो गर्भपात के लिए तैयार नहीं हुई तो उसे कुछ पिल्स देकर उसका गर्भपात करवा दिया‌ गया। पीड़िता ने दावा किया है कि उसे जानकारी नहीं थी कि ये गर्भपात की गोलियां हैं। पीड़िता ने अपनी शिकायत में महाक्षय की मां योगिता का भी नाम लिया है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने योगिता से शिकायत की तो उन्होंने उसे धमकाया और मामले को रफादफा करने के लिए कहा।

मिथुन के बेटे महाक्षय का विवादों से पुराना नाता रहा है। यह पहला मौका नहीं है जब महाक्षय किसी मुसीबत में फंसे हों। दो साल पहले साल एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी महाक्षय पर शादी करने का झांसा देकर रेप करने और गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में उस अभिनेत्री ने महाक्षय की मां योगिता को भी नामजद किया था। जिसके बाद दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और उनकी मां योगिता के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

 

यह मामला महाक्षय और मदालसा शर्मा की शादी से ठीक पहले का था। उस वक्त इस केस के कारण मिथुन के बेटे महाक्षय की शादी भी मुश्किलों में घिर गई थी। वैसे जमानत मिलने के बाद महाक्षय ने मदालसा शर्मा से शादी की थी। मिथुन के बेटे महाक्षय ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाथ आजमाए थे। पर मशहूर अभिनेता मिथुन के बेटे को बॉलीवुड में कामयाबी नहीं मिल सकी। कामयाबी ना मिलने के कारण मिथुन के बेटे महाक्षय लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिपब्लिक टीवी कौन देखता है?- प्रदीप भंडारी ने इस फोटो पर ली चुटकी; मिला जवाब- बंदर गुलाटी हम भी देख लेते हैं कभी-कभार
2 अक्षय-अजय देवगन सुशांत की मौत पर चुप और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ कोर्ट जाने में सबसे आगे- भड़के एक्टर
3 अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने शुरू की चैप्टर प्रोसिडिंग, जानिये इसके बारे में सबकुछ
IPL 2020 LIVE
X