ताज़ा खबर
 

दिशा पाटनी ने स्विमसूट में शेयर की तस्‍वीर, फैन ने मांगी साड़ी में फोटो

दिशा पाटनी की फिल्म 'बागी-2' भी हाल ही रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। दिशा के साथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन शेयर की थी। दिशा ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

एक्ट्रेस दिशा पाटनी।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का नाम ऐसी स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो फैन्स से कनेक्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वह फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं ताकि उनके फैन्स को इसबात की जानकारी होती रहे कि वह आजकल क्या कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज के कारण अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स ट्रोल होते रहते हैं और इस बार दिशा पाटनी भी ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। वजह है उनकी वह नई तस्वीर जिसमें वह स्विमसूट में नजर आ रही हैं। जिसके बाद दिशा के फैन ने कमेंट कर साड़ी में फोटो की मांग की है। दिशा की पोस्ट पर ज्यादातर निगेटिव कमेंट्स ही किए गए हैं। 13 घंटे पहले शेयर की गई दिशा की पोस्ट को 6 लाख 88 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, मैं तुम्हें साड़ी में देखना चाहता हूं, अपनी साड़ी की तस्वीर को भेजो। पिछले कुछ समय से दिशा और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप की अफवाह है। हालांकि दोनों ही स्टार्स ने इन अफवाहों पर चुप्पी साध रखी है। एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, अकेले अकेले चली गई टाइगर भाई को नहीं ले गई। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, कभी कपड़ों में भी आया करिए आप।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी इन दिनों अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं। सलमान खान स्टारर फिल्म में दिशा का नाम सेकेंड लीड एक्ट्रेस के लिए फाइनल कर लिया गया है। भारत में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी। इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी-2’ भी हाल ही रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पांस मिला था। दिशा के साथ फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन शेयर की थी। दिशा ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App