ताज़ा खबर
 

दिशा पाटनी ने स्पोर्ट्स ब्रा के लिए ट्रोल करने वालों को यूं कराया ‘शांत’

दिशा पटानी ने अनोखे अंदाज में अपना जवाब दिया। उनकी इस तस्वीर पर करीब 7000 कमेंट आ गए इसके बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट के बटन को Disabled कर दिया। यानी अब उनके इस तस्वीर पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकता।

Author November 6, 2018 6:27 PM
अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @dishapatani)

अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों को अपनी एक तस्वीर के जरिए दिपावली की शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन इस पोस्ट में उनके कपड़ों को लेकर कई लोगों ने इसपर एतराज जताया है। दरअसल दिशा पटानी ने एक फैशन ब्रांड Calvin Klein India के लिए करवाए गए फोटो शूट में दीवाली थीम का इस्तेमाल किया और इस दौरान वो रिवीलिंग ड्रेस पहनी नजर आईं। इस तस्वीर में उनके हाथ में एक दीया भी था। इसे देखकर लोग नाराज हो गए।

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ऐसे कपड़े पहनकर कौन दिवाली मनाता है? एक अन्य यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘ये किस तरह की बेवकूफी है। कम से कम दिवाली के मौके पर तो ऐसे ड्रेस ना पहनिए।’ एक यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘कम से कम दिवाली में तो ब्रा को प्रमोट ना करें।’ हालांकि कई लोगों ने दिशा पटानी की इस तस्वीर की प्रशंसा भी की है। कई लोगों ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किये जाने को गलत भी बताया है। जल्दी ही दिशा पटानी ने भी लोगों के कमेंट पर अपना जवाब दिया है।

दिशा पटानी ने अनोखे अंदाज में अपना जवाब दिया। उनकी इस तस्वीर पर करीब 7000 कमेंट आ गए इसके बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट के बटन को Disabled कर दिया। यानी अब उनके इस तस्वीर पर कोई भी कमेंट नहीं कर सकता। कमेंट Disabled करने के बाद भी उनकी इस तस्वीर को कई लाइक्स मिले हैं। यहां बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होना पड़ा है। इससे पहले भी अभिनेत्री अपने छोटे कपड़े को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं।

View this post on Instagram

🎆🎆🎆🎆🎆

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App