ताज़ा खबर
 

लोकेशन एक पर तस्वीरें अलग-अलग, क्या माजरा है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी?

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके एक रोमांटिक हॉलिडे की खबर सामने आ रही है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें उनके साथ होने की खबर दे रही हैं। दोनों ही बॉलीवुड स्टार्स ने भले ही अपने रिश्ते पर खुल कर कुछ नहीं कहा। लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई ये तस्वीरें काफी कुछ कह कह रही हैं। अगर आप इन दोनों तस्वीरों के गौर से देखें तो इसमें घास पर लगी टाइल्स एक जैसी हैं। दोनों ने साथ कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। लेकिन ये तस्वीरें उनके साथ होने की खबर दे रही हैं।

एक्ट्रेस और मॉडल दिशा पटानी ने ये तस्वीर मंगलवार को शेयर की थी। दिशा इस तस्वीर में काफी हॉट लग रही थीं। लगता है कि यह किसी बीच रिजॉर्ट की तस्वीर है। इस तस्वीर के कुछ घटों बाद टाइगर ने भी एक तस्वीर शेयर की। टाइगर की तस्वीर सामने आने के बाद दोनों की तस्वीरों में सिमिलैरिटी ढूंढी जाने लगी।

बता दें कि दिशा पटानी जल्द स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्म एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में टीवी से बॉलीवुड में आए एक्टक सुशांत सिंह राजपूत धोनी के रोल में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 30 सिंतबर को रिलीज होने वाली है। वहीं टाइगर श्रॉफ की ए फ्लाइंग जट्ट पिछले गुरुवार 25 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। छुट्टी के दिन रिलीज होने के बावजूद फिल्म की शुरुआत एवरेज रही। रेमो के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बच्चों के लिए बताई जा रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं।

#timetosuitup #afjincinemas

A photo posted by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Nature and it’s beauty ❤️🙏🙏

A photo posted by disha patani (@dishapatani) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप यकीन नहीं करेंगे ‘The Kapil Sharma Show’ से इतना कमा रहे हैं कपिल शर्मा और उनकी टीम
2 दीपिका पादुकोण की इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सेलिब्रिटी बना उनका बॉडीगार्ड भाई
3 ट्विटर पर ट्रॉल हुए इमरान हाशमी, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाए आइडिया चोरी करने के आरोप
यह पढ़ा क्या?
X