ताज़ा खबर
 

आते ही छा गया निरहुआ और आम्रपाली दूबे का नया वीडियो

आपको बता दें कि आम्रपाली दूबे ने साल 2014 में दिनेश लाल यादव के साथ ही भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इन दोनों की जोड़ी 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' में उस वक्त लोगों को काफी पसंद आई थी।

आम्रपाली दूबे और दिनेश लाल यादव फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दूबे फिल्म इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आम्रपाली दूबे ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बेशुमार सुर्खियां बटोरी हैं। भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में सुपरहिट मानी जाती है। इस जोड़ी ने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दूबे का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। यह वीडियो ‘बोले जीया पीया-पीया’ गाने का है।

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दूबे के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली है। गांव के बैकग्राउंड पर शूट किये गये इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दूबे फेमस टाइटैनिक पोज में भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि यह गाना फिल्म ‘राजा बाबू’ का है। इस गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया था। आम्रपाली दूबे और निरहुआ की नई फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ जल्दी ही सिनेमाघरों में आने वाली है। बड़ी बजट की इस फिल्म को लेकर निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं तो वही इन दोनों कलाकारों के प्रशंसकों को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें कि आम्रपाली दूबे ने साल 2014 में दिनेश लाल यादव के साथ ही भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इन दोनों की जोड़ी ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ में उस वक्त लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद आम्रपाली दूबे ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज आम्रपाली दूबे की गिनती भोजपुरी की उन अभिनेत्रियों में होती है जो अपनी फिल्मों के लिए महंगी से महंगी फीस लेती हैं।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App