ताज़ा खबर
 

दिलवाले को आगे खिसकाने के लिए दीपिका ने नहीं किया शाहरुख को कोई फोन

यूं तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन दीपिका का कहना है कि उन्होंने शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' की रिलीज को...

Author मुंबई | Published on: October 18, 2015 1:52 PM

यूं तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन दीपिका का कहना है कि उन्होंने शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले’ की रिलीज को आगे खिसकाने के लिए कभी भी उन्हें नहीं कहा। हालांकि दीपिका की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ भी उसी दिन रिलीज हो रही है।

संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और रोहित शेट्टी की ‘दिलवाले’ इस साल 18 दिसंबर को रिलीज हो रही है। ऐसी खबरें थी कि दीपिका ने शाहरुख को फोन कर उनकी फिल्म की रिलीज आगे खिसकाने के लिए कहा था। गौरतलब है कि दीपिका ने बॉलीवुड में पदार्पण शाहरुख की ‘ओम शांति ओम’ से ही किया था।

इन खबरों पर टिप्पणी करते हुए दीपिका ने कहा कि जब आप ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्म में काम कर रहे होते हैं तब आपके पास ऐसी बातों में पड़ने के लिए बहुत समय नहीं होता।

आप बस यह कर सकते हैं कि आप अपना काम बेहद ईमानदारी से करें और बाकी आप निर्माता एवं निर्देशक पर छोड़ दें। मेरे शाहरुख के साथ निजी ताल्लुकात हैं। मैं ऐसा कभी नहीं करूंगी।

‘बाजीराव मस्तानी’ में दीपिका के अलावा रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की मुख्य भूमिकाएं हैं। ‘दिलवाले’ में शाहरुख के साथ लंबे अरसे बाद काजोल नजर आएंगी एवं इसमें वरुण धवन, कृति सनन भी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories