ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण बोलीं- अगर लायक हैं तो अच्‍छा पैसा मांगने में हिचक कैसी

दीपिका ने कहा, "आपको ऐसा एहसास हो सकता है कि क्या मैं हद पार कर रही हूं, क्या मैं इसके लायक हूं? लेकिन अगर आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं तो आप यही कीजिए।" दीपिका टाइम द्वारा विश्व की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल होने वाली पहली भारतीय हैं।

Author Published on: April 26, 2018 1:15 AM
दीपिका ने कहा, “आपको ऐसा एहसास हो सकता है कि क्या मैं हद पार कर रही हूं, क्या मैं इसके लायक हूं? लेकिन अगर आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं तो आप यही कीजिए।”

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली अभिनेत्रियों में शामिल दीपिका पादुकोण का कहना है कि महिलाओं को अगर लगता है कि वे उस मेहनताने के योग्य हैं, तो उन्हें वह मांगने में संकोच नहीं करना चाहिए। यहां ‘टाइम 100’ उत्सव में शामिल होने आईं अभिनेत्री मंगलवार रात टाइम पत्रिका से महिलाओं में बेहतर मेहनताना मांगने का आत्मविश्वास होने की जरूरत पर बात कर रही थीं।

दीपिका ने कहा, “आपको ऐसा एहसास हो सकता है कि क्या मैं हद पार कर रही हूं, क्या मैं इसके लायक हूं? लेकिन अगर आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं तो आप यही कीजिए।” दीपिका टाइम द्वारा विश्व की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल होने वाली पहली भारतीय हैं। इसमें उनके साथ निकोल किडमैन, गाल गडोत, ग्रेटा गार्विग और लेना वैथ भी हैं।

उन्होंने कहा, “कई वर्षो तक हमें यह सोचने दिया गया कि हमें इस कम मेहनताने से सहमत रहना चाहिए और कभी-कभी बाद में थोड़ा और देने के वादे किए गए। लेकिन मुझे लगता है कि आपको उतना मिलना चाहिए, जितना आप सोचते हैं कि आपको मिलना चाहिए। इसके लिए लड़ना सही है, और शुरुआत में हमें असहज महसूस करना सही है, क्योंकि लंबे समय तक हम ऐसा ही महसूस करते आए हैं।” दीपिका ने उत्सव में रेड कार्पेट पर नमस्ते बोलकर सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने अवसाद से अपने संघर्ष के बारे में भी बात की। दीपिका मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर काम करने वाले ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ को भी संचालित करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बॉलीवुड में यौन शोषण पर बनी डॉक्‍युमेंट्री, दो अभिनेत्रियों ने सुनाई खौफनाक आपबीती
2 वीडियो: परफॉर्म करने गई एक्‍ट्रेस को लोगों ने घेरा, कपड़े फाड़ने की कोशिश की
3 वीडियो: बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के सवाल पर सोनम कपूर ने दिया ये जवाब
जस्‍ट नाउ
X