ताज़ा खबर
 

दीपिका के मुंह पर अपनी बात रखने की हिम्मत रखते थे रणबीर कपूर! जानें एक्ट्रेस ने क्या किया खुलासा

दीपिका पादुकोण ने इस इंटरव्यू में कहा कि आज वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में जहां हैं उससे वो काफी खुश हैं। दीपिका ने खुद को काफी इमोशनल बताते हुए कहा कि वो हमेशा अपने दिल की सुनती हैं।

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह की शादी को लेकर कयासों का दौर चल रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस बीच दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लेकर एक साक्षात्कार में कई खुलासे किये हैं। यहां आपको बता दें कि बॉलीवुड में पहले रणबीर कपूर और दीपिका सिंह की दोस्ती को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था। बॉलीवुड के गलियारे से यह भी खबर आई थी कि एक समय यह दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। हालांकि उसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आईं। जिसके बाद अब यह कहा जा रहा है कि दीपिका जल्दी ही रणवीर सिंह के साथ शादी कर सकती हैं।

निर्देशक फराह खान के साथ एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को लेकर कहा कि रणबीर ही एक ऐसे शख्स हैं जो उनके मुंह पर सच बोलने की हिम्मत रखते हैं। दीपिका पादुकोण ने इस इंटरव्यू में कहा कि आज वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में जहां हैं उससे वो काफी खुश हैं। दीपिका ने खुद को काफी इमोशनल बताते हुए कहा कि वो हमेशा अपने दिल की सुनती हैं। बहरहाल आपको बता दें कि भले ही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच अब ब्रेकअप हो गया हो लेकिन यह दोनों फिल्मी सितारें आज भी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम से रणबीर कपूर की एक फोटो भी शेयर की थी।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

चर्चा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 20 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबर यह भी है कि शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार कर ली गई है और गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोगों का ही नाम है। इटली में शादी के बाद यह कपल भारत आने के बाद ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करने भी विचार कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App