ताज़ा खबर
 

पद्मावत: रिलीज पर बोलीं दीपिका पादुकोण, बताया कितना होगा फिल्‍म का कलेक्‍शन

Padmavati (Padmavat) Movie Review: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म की कमाई को लेकर मीडिया से बातचीत की। फिल्म की कमाई के बारे में दीपिका का कहना है कि मैं कभी भी बॉक्स ऑफिस के नंबर के लिए उत्साहित नहीं रहती हूं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2018 6:19 PM
फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के किरदार निभातीं दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ आज पूरे देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की स्क्रीनिंग 23 जनवरी को थी, जिसमें कुछ पत्रकार, फिल्म कास्ट और क्रू शामिल हुए थे। फिल्म को देखने के बाद लोगों ने फिल्म को शानदार बताया। फिल्म समीक्षकों  फिल्म ‘पद्मावत’ में एक्टर रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ कर रहे तो वहीं बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और एक्ट्रेस दीपिका कपूर की कमेस्ट्री को पसंद भी कर रहे। इसी दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म की कमाई को लेकर मीडिया से बातचीत की। दीपिका के मीडिया से बातचीत का वीडियो एक यू-ट्यूब चैनल बिसकुट टीवी द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म की कमाई के बारे में दीपिका का कहना है, ”मैं कभी भी बॉक्स ऑफिस के नंबर के लिए उत्साहित नहीं रहती हूं।”

दीपिका ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, ”हम लोग बहुत उत्साहित हैं कि फिल्म रिलीज होने जा रही है। यह हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है। यह बहुत इमोशनल, बहुत उत्साहित करने वाला है। मैं अपनी पूरी टीम की ओर से मीडिया का शुक्रिया कहना चाहती हूं कि आप लोगों ने (मीडिया) ने हमारा इतना साथ दिया। अब समय है जश्न मनाने का और यह देखने का कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।”

पद्मावत LIVE: आज रिलीज हो रही फिल्‍म, थियेटर्स के बाहर भारी सुरक्षा

Deepika Padukone, Deepika Padukone fans, best birthday gift of Deepika Padukone, Padmavat star Deepika Padukone, Deepika Padukone did not disappoint fans, Deepika Padukone, bollywood star, entertainment news, bollywood news, bollywood news in hindi, television news in hindi, bollywood updates

जब दीपिका से करणी सेना के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि सबका दिन आता है, और फिल्म खुद सबकुछ कह देगी। फिल्म को लेकर प्रतिक्रियाएं पॉजिटिव ही आ रही हैं। हमारी मेहनत का ये सही उत्तर है। हम लोग फिल्म की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं इस समय थोड़ा भावुक हूं। जैसा कि मैंने कहा, यह हमारे लिए जश्न मनाने का समय है।” दीपिका ने कहा, ”मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो बॉक्स ऑफिस नंबर के लिए उत्साहित रहते हैं। लेकिन मैं इस समय यही कहना चाहती हूं कि मुझे ऐसा लगता है कि फिल्म धमाका करेगी।” बता दें कि फिल्म 25 जनवरी यानी कि आज रिलीज होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App